फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus यूजर्स की मौज! आ रहा 150W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP कैमरे वाला धांसू Smartphone, इन फोन्स को देगा टक्कर

OnePlus यूजर्स की मौज! आ रहा 150W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP कैमरे वाला धांसू Smartphone, इन फोन्स को देगा टक्कर

वनप्लस ऐस लॉन्च इवेंट के कुछ मिनट बाद, एक नई रिपोर्ट ने वनप्लस 10 के फीचर्स को लेकर लीक हुई है। OnePlus 10 के इस साल के अंत में वनप्लस 9 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।

OnePlus यूजर्स की मौज! आ रहा 150W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP कैमरे वाला धांसू Smartphone, इन फोन्स को देगा टक्कर
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 22 Apr 2022 09:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन कंपनी OnePlus एक के बाद एक फोन लॉन्च कर रही है। वनप्लस ने चीन में वनप्लस ऐस लॉन्च किया है। जिसके लिए खबर है कि डिवाइस इस महीने के अंत में भारत में OnePlus 10R के रूप में डेब्यू करेगा। वनप्लस ऐस लॉन्च इवेंट के कुछ मिनट बाद, एक नई रिपोर्ट ने वनप्लस 10 के फीचर्स को लेकर लीक हुई है। OnePlus 10 के इस साल के अंत में वनप्लस 9 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।

 

Google के इस ऐप का करते हैं इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान; वरना आपका स्मार्टफोन हो जाएगा ख़राब!

 

टिप्सटर ओनलीक्स और डिजिट ने वैनिला मॉडल के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस OnePlus 10 को दो चिपसेट वेरिएंट में टेस्टिंग की जा रही है। दो प्रोटोटाइप में से एक में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+ एसओसी है, जबकि दूसरे प्रोटोटाइप में मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 एसओसी है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि कौन सा चिपसेट अंतिम संस्करण का हिस्सा होगा।

 

OnePlus 10 के स्पेसिफिकेशंस 
वनप्लस 10 के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले FHD + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। यह एक एलटीपीओ 2.0 डिस्प्ले होने की संभावना है।  डिवाइस बिना माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के 8/12GB रैम और 128/256GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। 

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar से जुड़ा बड़ा अपडेट! आ गया नए तरह का आधार कार्ड, जानिए कैसे कर सकते हैं आप आर्डर

 

OnePlus 10 के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी वाइड-एंगल सेंसर, 16MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ मोनोक्रोम सेंसर होने की बात कही गई है। फ्रंट में सिंगल 32MP का सेल्फी कैमरा होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह OnePlus 9 के 16MP सेल्फी कैमरे का अपग्रेड है। 

4,800 mAh की बैटरी OnePlus 10 को 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सपोर्ट करेगी। हालाँकि, वेनिला वनप्लस 10 वायरलेस चार्जिंग का समर्थन नहीं कर सकता है। 

epaper