फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus 10 Pro लवर्स के लिए खुशखबरी! कंपनी के CEO ने किया सभी फीचर्स का खुलासा

OnePlus 10 Pro लवर्स के लिए खुशखबरी! कंपनी के CEO ने किया सभी फीचर्स का खुलासा

OnePlus 10 सीरीज को लेकर हर रोज एक नई लीक सामने आ रही है। इस हफ्ते की शुरुआत में, वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने खुलासा किया कि कंपनी का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro 5 जनवरी को लॉन्च किया...

OnePlus 10 Pro लवर्स के लिए खुशखबरी! कंपनी के CEO ने किया सभी फीचर्स का खुलासा
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Fri, 24 Dec 2021 08:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

OnePlus 10 सीरीज को लेकर हर रोज एक नई लीक सामने आ रही है। इस हफ्ते की शुरुआत में, वनप्लस के सीईओ पीट लाउ ने खुलासा किया कि कंपनी का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। लाउ ने अपने आधिकारिक वीबो अकाउंट के जरिए यह घोषणा की। अब, एक नई पोस्ट में, सीईओ ने स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा किया है। वीबो पर एक नए पोस्ट में, पीट लाउ ने खुलासा किया है कि वनप्लस 10 प्रो में एलटीपीओ 2.0 डिस्प्ले होगा। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए LTPO का मतलब कम तापमान वाले पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड है और यह एक विशेष प्रकार का OLED पैनल है। यह तकनीक डिस्प्ले को 120Hz तक के रिफ्रेश रेंज की अनुमति देती है। यह LTPS OLED डिस्प्ले की तुलना में कम बिजली की खपत करता है।

 

ये भी पढ़ें:- Airtel, Jio, BSNL और Vi के सबसे सस्ते प्लान, कीमत करीब 100 रुपये और फायदे महंगे Plans जैसे

 

OnePlus 10 Pro साल 2022 का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि OnePlus 10 सीरीज में नए लॉन्च किए गए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट होगा। वीबो पर डिजिटल चैट स्टेशन की एक पोस्ट के अनुसार, वनप्लस 10 प्रो 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगा। अगर पोस्ट पर विश्वास किया जाए तो स्मार्टफोन अभी तक की सबसे तेज वायर्ड चार्जिंग की पेशकश कर सकता है।

 

OnePlus 10 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन
OnePlus का यह स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरे के साथ आने की अफवाह है। पीछे की तरफ, फोन में 50MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 48MP का मैंन कैमरा और 3x ज़ूम वाला 8MP का टेलीफोटो लेंस हो सकता है। टिपस्टर का कहना है कि OnePlus 10 Pro Android 12 आधारित ColorOS 12 कस्टम UI पर चलेगा। हैंडसेट 80 वाट वायर्ड चार्जिंग और 50 वाट वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है। स्मार्टफोन में 6.7-इंच 1440p LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। स्क्रीन 120Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है।

 

ये भी पढ़ें:- लूट लो! 24 इंच से लेकर 65 इंच के Smart TV फिर नहीं मिलेंगे इससे सस्ते, Kodak दे रहा है सबसे भारी डिस्काउंट

 

ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS पर काम करता है। डिजिटल चैट स्टेशन ने इसके अलावा फोन के फीचर और स्पेसफिकेशन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, माना जा रहा है कि यह फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर कर सकती है। 

epaper