Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus 10 is expected to release around the first half of next year alleged renders Imaged leak - Tech news hindi

सामने आई फ्लैगशिप OnePlus 10 Pro की पहली तस्वीर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

वनप्लस ने कथित तौर पर वनप्लस 10 प्रो नाम के अगले स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में चीन में वनप्लस 9आरटी लॉन्च किया था और स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में...

सामने आई फ्लैगशिप OnePlus 10 Pro की पहली तस्वीर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 Nov 2021 12:45 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस ने कथित तौर पर वनप्लस 10 प्रो नाम के अगले स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में चीन में वनप्लस 9आरटी लॉन्च किया था और स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में जारी किया जाएगा। अभी भी OnePlus 9RT इंडिया लॉन्च डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन zouton.com की एक नई रिपोर्ट से वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च से संबंधित जानकारी का पता चलता है, जिसे OnePlus 10 Pro कहा जा रहा है।

यह पहली बार है जब OnePlus 10 Pro के रेंडर इंटरनेट पर लीक हुए हैं। लीक हुए रेंडर्स पहली बार OnePlus 10 Pro का डिज़ाइन दिखाते हैं। स्मार्टफोन रियर पैनल के दाईं ओर एक यूनिक कैमरा बम्प के साथ दिखाई देता है। ऐसा प्रतीत होता है कि वनप्लस 10 के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज से प्रेरणा ले रहा है।

OnePlus 10 Pro का डिज़ाइन और अन्य डिटेल लीक
रेंडरर्स के अनुसार, कथित OnePlus 10 Pro एक बड़े चौकोर आकार के कैमरा मॉड्यूल के साथ आएगा जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरा सेंसर होंगे। कैमरा स्पेसिफिकेशंस अभी तक सामने नहीं आए हैं। पैनल के निचले भाग में OnePlus ब्रांड का लोगो है। दुर्भाग्य से, रेंडरर्स ने फिलहाल केवल रियर डिज़ाइन का खुलासा किया है।
 रियर कैमरा डिजाइन के अलावा अन्य कोई डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन संभावना है कि वनप्लस 10 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट से लैस होगा, जिसकी घोषणा इस महीने के अंत में की जाएगी। वनप्लस 10 सीरीज की लॉन्च टाइमलाइन अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन Zouton की रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस वनप्लस 10 प्रो को "2022 की पहली छमाही में यूएस और कनाडाई बाजारों (अधिकांश अन्य क्षेत्रों के साथ)" में लॉन्च कर सकता है। कहा जा रहा है कि फोन $1,069 (लगभग 79,200 रुपये) में बेचा जाएगा, जो कि सैमसंग गैलेक्सी एस 22 और ओप्पो फाइंड एक्स 4 में अन्य अफवाह वाले फ्लैगशिप के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

OnePlus 9RT इंडिया रिलीज़
इस बीच, वनप्लस 9RT और इसकी भारत रिलीज़ पर ध्यान केंद्रित किया गया है। स्मार्टफोन का वही चीन मॉडल भारत में जारी होने की उम्मीद है, लेकिन लॉन्च टाइमलाइन फिलहाल एक रहस्य बनी हुई है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स का सुझाव है कि OnePlus 9RT इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च होगा।

 

ऐप पर पढ़ें