फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्ससबसे बड़े रियर कैमरा के साथ आ रहा है नुबिया के ये फोन, इसमें 12GB रैम मिलेगी

सबसे बड़े रियर कैमरा के साथ आ रहा है नुबिया के ये फोन, इसमें 12GB रैम मिलेगी

Nubia Z60 Ultra के दिसंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। एक लीक में, टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अपकमिंग फोन्स के कैमरा फीचर्स का खुलासा किया और लॉन्च टाइमलाइन का भी बताया है।

सबसे बड़े रियर कैमरा के साथ आ रहा है नुबिया के ये फोन, इसमें 12GB रैम मिलेगी
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

Nubia के हैवी फीचर्स वाले दो स्मार्टफोन धूम मचाने आ रहे हैं। दरअसल, नूबिया चीन में दो स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। रेड मैजिक 9 प्रो सीरीज में इस सप्ताह के अंत में नई चिप पेश की जाएगी, जबकि Z60 अल्ट्रा के दिसंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। हाल ही में एक लीक में, टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने अपकमिंग फोन्स के कुछ कैमरा फीचर्स का खुलासा किया और Z60 Ultra के लिए संभावित लॉन्च टाइमलाइन का भी खुलासा किया है। अपकमिंग फोन में क्या होगा खास, चलिए डिटेल में जानते हैं...

दमदार कैमरे के साथ आएगा Nubia Z60 Ultra
टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, अपकमिंग नूबिया Z60 अल्ट्रा में एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा और 35 मिमी कैमरा होने की सूचना है। विशेष रूप से, अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरे को भी टॉप कॉन्फिगरेशन में अपग्रेड किया गया है, सेंसर स्पेसिफिकेशन को वर्तमान में इंडस्ट्री में सबसे बड़ा माना जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) को सपोर्ट करता है।

टिप्स्टर ने कहा कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस फ्लैगशिप फोन का दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। एक नए वीबो पोस्ट में, टिप्स्टर ने तस्वीरें शेयर की, जिसे उसने पहले ही अगस्त में जारी किया था। उन्होंने कहा कि राइट साइड दिखाया गया प्रोटोटाइप फोन, जो Z60 अल्ट्रा प्रतीत होता है, में एक बहुत ही ज्यादा उभार है।

अगस्त में, टिप्स्टर ने दावा किया था कि फोन 1-इंच सोनी IMX989 35mm प्राइमरी कैमरा से लैस है। हालांकि, टिप्स्टर ने दावा किया है कि नूबिया ने अभी तक Z60 Ultra में IMX989 35mm सेंसर को शामिल नहीं किया है। इसलिए, यह स्पष्ट नहीं है कि फोन पर कौन सा प्राथमिक कैमरा उपलब्ध होगा।

₹9999 में लें 12GB रैम वाला 5G OnePlus फोन, 35 हजार सस्ता मिल रहा यह मॉडल

Nubia Z60 Ultra के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
Z60 अल्ट्रा के डिटेल स्पेसिफिकेशन अभी तक लीक नहीं हुए हैं, लेकिन हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि यह 12GB रैम और एंड्रॉयड 14 के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि यह चीन के बाजार में शाओमी 14 प्रो, आईकू 12 प्रो, वीवो X100 प्रो, वनप्लस 12, रियलमी जीटी 5 प्रो, मीजू 21 सीरीज, ओप्पो फाइंड X7 प्रो और ऑनर मैजिक 6 प्रो को टक्कर देने के लिए तैयार है।। X100 प्रो को छोड़कर, जिसमें डाइमेंसिटी 9300 चिप है, अन्य सभी फ्लैगशिप फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें