फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्ससस्ते ट्रांसपेरेंट फोन के लिए हो जाइए तैयार, 50MP कैमरे के साथ आ रहा Nothing Phone (2a)

सस्ते ट्रांसपेरेंट फोन के लिए हो जाइए तैयार, 50MP कैमरे के साथ आ रहा Nothing Phone (2a)

ब्रांड अब फोन (2) सीरीज में एक नए किफायती फोन पर काम कर रहा है। BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर A142 मॉडल नंबर के साथ एक नया नथिंग फोन देखा गया है। यह अपकमिंग Nothing Phone (2a) हो सकता है। डिटेल

सस्ते ट्रांसपेरेंट फोन के लिए हो जाइए तैयार, 50MP कैमरे के साथ आ रहा Nothing Phone (2a)
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 02 Dec 2023 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने ट्रांसपेरेंट के लिए पॉपुलर नथिंग ने इस साल की शुरुआत में भारत, अमेरिका और कुछ यूरोपीय बाजारों मेंNothing Phone (2) लॉन्च किया गया था। इसे Phone (1) के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया गया था। हाल ही में भारत में कंपनी ने लेटेस्ट फोन (2) की कीमत में हमेशा के लिए 5,000 रुपये की कटौती कर दी है।

ऐसा लग रहा है कि ब्रांड अब फोन (2) सीरीज में एक नए किफायती फोन पर काम कर रहा है। BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर A142 मॉडल नंबर के साथ एक नया नथिंग फोन देखा गया है। यह अपकमिंग Nothing Phone (2a) हो सकता है, जो एक सस्ता फोन हो सकता है। अपकमिंग फोन में क्या होगा खास, चलिए अब तक सामने आई डिटेल्स पर नजर डालते हैं...

भारत में लॉन्च होने वाले हैं Nothing Phone (2a)
नथिंग फोन (2ए) को आज ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (बीआईएस) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। फोन को A142 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। फिलहाल, बीआईएस साइट फोन के नाम का खुलासा नहीं करती है लेकिन IMEI डेटाबेस ने इसके नाम का खुलासा कर दिया है। भारतीय मॉडल AIN142 मॉडल नंबर के साथ आएगा और IMEI डेटाबेस कंफर्म करता है (GSMChina के माध्यम से) कि फोन Nothing Phone (2a) है।

सस्ता हुआ डेढ़ लाख का Samsung फोन, पहली बार ₹84500 की छूट; इसमें 200MP कैमरा और 12GB रैम

इसके अलावा, साइट ने अपकमिंग फोन की अन्य डिटेल्स का भी खुलासा नहीं किया है। हालांकि, कुछ दिन पहले एक अन्य रिपोर्ट में फोन के खास स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा किया गया था।

Nothing Phone (2a) के बेसिक स्पेसिफिकेशन
एंड्रॉयड अथॉरिटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन (2a) 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन के साथ 120 हर्ट्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट और सेल्फी स्नैपर के लिए एक सेंटर्ड पंच होल कटआउट के साथ आएगा। बताया गया है कि फोन 50 मेगापिक्सेल डुअल कैमरा सेटअप, 16 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा और 4920mAh बैटरी के साथ आएगा। सॉफ्टवेयर के मामले में कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 14 के साथ नथिंग ओएस 2.5 पर चलेगा।

ऐसा लगता है कि फोन (2a) में बड़ी बैटरी मिलेगी जबकि डिस्प्ले और कैमरा डिपार्टमेंट फोन (2) के समान ही लगता है। हालांकि, प्रोसेसर के मामले में एक बड़ा बदलाव आने की उम्मीद है। फोन (2) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 से लैस है। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा प्रोसेसर अपकमिंग फोन (2a) को पावर देगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें