Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nothing Phone 1 on biggest discount in flipkart mobile phones bonanza sale for limited time - Tech news hindi

Nothing Phone (1) पर गजब डील! फ्लिपकार्ट से 12,000 रुपये से कम में खरीदने का मौका

फ्लिपकार्ट पर चल रही Mobile Phones Bonanza सेल में Nothing Phone (1) पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा उठाते हुए 12,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 13 Nov 2022 02:11 PM
हमें फॉलो करें

शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Mobile Phones Bonanza सेल चल रही है और इस दौरान ढेरों स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल के दौरान ट्रेंडिंग पारदर्शी स्मार्टफोन Nothing Phone (1) को बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है और एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जा रहा है। 

टेक कंपनी Nothing का पहला स्मार्टफोन ही मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा है और यह डिजाइन के मामले में मार्केट में मौजूद किसी भी दूसरे मॉडल से अलग है। इस फोन का रियर पैनल पारदर्शी है, जिसपर खास डिजाइन वाली LED लाइट्स दी गई हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन का UI भी मौजूदा सभी विकल्पों से हटकर है। 

12,000 रुपये से कम में ऐसे खरीदें स्मार्टफोन
Nothing Phone (1) के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत वैसे तो 37,999 रुपये है लेकिन सेल में इसे 32,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड की मदद से भुगतान करने की स्थिति में पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह डिवाइस को 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

खास बात यह है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म बाकी सभी ऑफर्स के अलावा एक्सचेंज डिस्काउंट लेने का मौका भी ग्राहकों को दे रही है। इस फोन पर 17,500 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है। अगर आप एक्सचेंज डिस्काउंट का पूरा फायदा उठाते हैं तो केवल 11,499 रुपये का भुगतान करते हुए Nothing Phone (1) खरीद पाएंगे।

ऐसे हैं Nothing Phone (1) के स्पेसिफिकेशंस
पारदर्शी बैक पैनल वाले Nothing Phone (1) में 6.55 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले दिया गया है और दमदार परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर मिलता है। रियर पैनल पर 50MP+50MP डुअल कैमरा सेटअप के अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 4,500mAh की बैटरी 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है।

ऐप पर पढ़ें