Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सभारत में Nothing Ear 1 ब्लैक एडिशन लॉन्च, देखें कीमत और सेल की पूरी डिटेल

भारत में Nothing Ear 1 ब्लैक एडिशन लॉन्च, देखें कीमत और सेल की पूरी डिटेल

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीArpit Soni
Wed, 01 Dec 2021 06:19 PM
भारत में Nothing Ear 1 ब्लैक एडिशन लॉन्च, देखें कीमत और सेल की पूरी डिटेल

इस खबर को सुनें

अपने ट्रांसपेरेंट लुक के लिए पॉपुलर नथिंग ईयर 1 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन का ब्लैक एडिशन बुधवार (1 दिसंबर) को भारत में लॉन्च किए गए। ग्राहक अब नथिंग ईयर 1 को ओरिजनल व्हाइट ऑप्शन के साथ नए ब्लैक कलर में भी खरीद सकेंगे। नथिंग ईयर 1 TWS ईयरबड्स में ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन, एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC), ट्रांसपेरेंसी मोड, टच कंट्रोल, वायरलेस चार्जिंग और IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस जैसी फीचर्स मिलते हैं।

कंपनी ने घोषणा की है कि नथिंग ईयर 1 ब्लैक एडिशन ओरिजनल नथिंग ईयर 1 के समान ट्रांसपेरेंट केस के साथ आएगा, जो सिलिकॉन ईयरबड्स पर एक नए मैट ब्लैक डिज़ाइन के साथ ब्लैक कलर के लिए व्हाइट सेक्शन को स्वैप करता है।

नथिंग ने भी यह बताया है कि कंपनी का पहला प्रोडक्ट ईयर 1, अब कार्बन न्यूट्रल है। कंपनी का कहना है कि उसने जिनेवा स्थित एसजीएस और अन्य तीसरे पक्षों के साथ नथिंग ईयर 1 टीडब्ल्यूएस के कार्बन पदचिह्न का आकलन और बेअसर करने के लिए काम किया।

ये भी पढ़ें- iPhone लवर्स के लिए खुशखबरी: आ रहा है पहला किफायती 5G आईफोन, ये होगा खास

भारत में इतनी है नथिंग ईयर 1 ब्लैक एडिशन की कीमत
भारत में नए नथिंग ईयर 1 ब्लैक एडिशन TWS ईयरबड्स की कीमत 6,999 रुपये है, जो मौजूदा व्हाइट कलर ऑप्शन के समान है। नथिंग ईयर 1 ब्लैक वेरिएंट की बिक्री 13 दिसंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होगी।

क्रिप्टोकरेंसी में पेमेंट भी कर सकेंगे ग्राहक
कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह अपनी वेबसाइट पर क्रिप्टोकरेंसी पेमेंट्स स्वीकार करना शुरू करेगी, यानी ग्राहक बिटकॉइन, एथेरियम, यूएसडी कॉइन और डॉगकोइन के साथ नथिंग ईयरबड्स खरीद सकेंगे। हालांकि, भारत उन चुनिंदा देशों में से नहीं है जहां अभी तक क्रिप्टोकरेंसी पेमेंट स्वीकार किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- ये फोन मचाएगा तहलका! भारत आ रहा है iQOO 9, मिलेगा इतना तगड़ा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

नथिंग ईयर 1 ब्लैक एडिशन में क्या है खास
नथिंग ईयर 1 ब्लैक एडिशन TWS इयरफ़ोन के स्पेसिफिकेशन इसके ओरिजनल व्हाइट मॉडल के समान हैं। ईयरबड्स में 11.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं और एएनसी सपोर्ट के साथ आते हैं, इस प्राइस सेगमेंट के अन्य ब्रांड्स द्वारा पेश नहीं जाता। ईयरबड्स एक ट्रांसपेरेंसी मोड का भी सपोर्ट करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को अपने ईयरबड्स के माध्यम से अपने परिवेश को सुनने की अनुमति देता है। नथिंग ईयर 1 फुल चार्ज पर 5.7 घंटे तक की बैटरी लाइफ और चार्जिंग केस के साथ कुल 34 घंटे की पेशकश करता है।

ईयरबड्स पर टच कंट्रोल्स के साथ, उपयोगकर्ता प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं और एएनसी और ट्रांसपेरेंसी मोड को भी ऑन कर सकते हैं। नथिंग ईयर 1 में पसीने के प्रतिरोध के लिए IPX4 रेटिंग है और इसे वर्कआउट के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। वे एसबीसी और एएसी दोनों कोडेक्स का सपोर्ट करते हैं, जिसका अर्थ है कि वे आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस दोनों के साथ कम्पैटिबल है।

epaper

संबंधित खबरें