Hindi NewsGadgets NewsNokias cheap 5G phone will be launched in 2020

Nokia का सस्ता 5G जी फोन 2020 में होगा लॉन्च

नोकिया-ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने इस बात की पुष्टि की है कि अमेरिका में वह अपना सस्ता नोकिया 5जी फोन अगले साल 2020 में लेकर आ रही है। एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद...

Nokia का सस्ता 5G जी फोन 2020 में होगा लॉन्च
एजेंसी नई दिल्ली Fri, 23 Aug 2019 01:16 PM
हमें फॉलो करें

नोकिया-ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने इस बात की पुष्टि की है कि अमेरिका में वह अपना सस्ता नोकिया 5जी फोन अगले साल 2020 में लेकर आ रही है। एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने कहा, “हम अपने लिए 5जी फोन को सस्ती कीमत में लाने और माकेर्ट में प्रवेश करने के लिए इसे एक विशेष अवसर के रूप में देखते हैं।” उन्होंने कहा, “मैं आज की तुलना में उपलब्धि के हिसाब से इसे सस्ता कह रहा हूं, जो वर्तमान में 5जी का दाम है उससे आधी कीमत में मैं नोकिया के डिवाइस को देखना पसंद करूंगा।” 

समाचार पोर्टल गिज्मो चाइना ने गुरुवार को कहा कि एचएमडी ग्लोबल इस साल के अंत तक अपने दो नोकिया 5जी स्मार्टफोन लेकर आ सकता है। उनमें से एक स्मार्टफोन फ्लैगशिप हो सकता है, जिसमें स्नैपड्रैगन 855 एसओसी, एक्स55 मॉडम पेयरड 5जी कनेक्टिविटी के साथ होगा।दूसरा डिवाइस और मिडरेंज का हो सकता है, जो स्नैपड्रैगन 7०० सीरीज चिपसेट के साथ पॉवर्ड होगा। भारत में 5जी की सेवाएं अगले साल से शुरू हो सकती हैं। इस हिसाब से 2020 तक भारतीय माकेर्ट में नोकिया अपना 5जी फोन उतार सकता है।

ऐप पर पढ़ें