Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nokia will launch this new phone in India today

भारत में आज लॉन्च होगा नोकिया ये नया फोन

एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया ब्रांड का नया स्मार्टफोन यानी नोकिया 2 भारत में आज लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस इवेंट में नोकिया 7 को भी भारत में लॉन्च कर सकती है। नोकिया 2 के बारे में...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 31 Oct 2017 11:20 AM
हमें फॉलो करें

एचएमडी ग्लोबल कंपनी नोकिया ब्रांड का नया स्मार्टफोन यानी नोकिया 2 भारत में आज लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस इवेंट में नोकिया 7 को भी भारत में लॉन्च कर सकती है। नोकिया 2 के बारे में कहा जा रहा है कि यह कंपनी का अब तक सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा जबकि वर्तमान समय में नोकिया का सबसे सस्ता फोन नोकिया 3 है जिसकी कीमत 8800 रुपये है।

नोकिया 2 के लीक स्पेसिफिकेशन 
इस फोन में 5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही कंपनी इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। इसकी क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज है। 

नोकिया 7 के स्पेसिफिकेशन 
नोकिया 7 में 5.2 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा परत चढ़ाई गई है। इस हैंडसेट में ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, 64 जीबी इंटरनल मेमोरी (128 जीबी का सपोर्ट) और 7.1.1 नूगा दिया गया है। यह फोन 4 और 6 जीबी रैम के साथ आता है। यह फोन विदेशी बाजारों में लॉन्च हो चुका है। कैमरे की बात करें तो इसमें नोकिया 7 में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

ऐप पर पढ़ें