DA Image
11 अप्रैल, 2021|10:18|IST

अगली स्टोरी

Nokia जल्द भारत में लॉन्च करने वाली है शानदार ईयरफोन, इन सर्टिफिकेशन साईट ने किया खुलासा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nokia ने अपने नए पावर ईयरबड्स लाइट को भारत में लॉन्च कर दिया है। अब खबर है कि कंपनी जल्द नए ईयरबड्स को भारत में लॉन्च करने वाली है। 3 फरवरी को BIS (Bureau of Indian Standards) ने नोकिया के मॉडल नंबर T3110 को सर्टिफिकेशन दिया है। जिसमें प्रोडक्ट क्या है बात की पूरी तरह से पुष्टी नहीं हो पाई। लेकिन 8 जनवरी के ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि यह नोकिया के ब्लूटूथ 5.1 फीचर से लेस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (True Wireless Earbuds) हो सकते हैं। जिनको चीन के डोंगगुआन कोप्पो इलेक्ट्रॉनिक्स (DongGuan Koppo Electronics) ने बनाया हैं।

 

ये भी पढ़ें:- जियो के 3 सबसे सस्ते प्लान, हर दिन का खर्च 5 रुपये से कम

T3110 के अलावा दो और ईयरबड्स को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है जो TWS-860 और ANC-860 हैं। TWS-860 और ANC-860, ये दोनों ईयरबड्स एक ही जिसको 2020 में सर्टिफाई हुए हैं। इस ईयरबड को डोंगगुआन कोप्पो इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा अपने ब्रांड कौमी नाम से बेचती है। इन ईयरबड को दूसरी वेबसाइटों पर moniker Coumi ANC-860 के नाम से बेचा जाता है। नए Nokia T3110 ईयरफोन Coumi ANC-860 और Nokia Pro True Wireless ईयरफोन (P3802A) के जैसा हो सकता है। Nokia T3110 ईयरफोन का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स भी इनके जैसे होने की उम्मीद है। Nokia T3110 ईयरफोन में केवल कंपनी का लोगो अलग होगा। नए नोकिया ईयरफोन ANC (Active noise cancellation) फीचर के साथ आएंगे।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL लाई तीन नए ब्रॉडबैंड प्लान, 500GB तक डेटा, कीमत ₹299 से शुरू

 

Nokia Power Earbuds Lite की खासियतें 
इसी महीने भारत में लॉन्च हुए Power Earbuds Lite की बात करें तो इसमें शानदार साउंड के लिए 6mm के ऑडियो ड्राइवर्स दिए हैं। इसके साथ ही इयरबड्स को IPX7 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर रसिस्टेंट हैं। इसके अलावा ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इन ईयरबड्स के चार्जिंग केस में 600mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा दोनों इयरबड में 50mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी के दावे के मुताबिक, दोनों बड्स की बैटरी पांच घंटे का बैकअप देती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nokia will launch new TWS earbuds with model number T3110 in India certified by Bluetooth and BIS