Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nokia Set to launch T20 Tablet on 6 October Know Details - Tech news hindi

आ रहा Nokia का नया टैबलेट, इतनी हो सकती है कीमत और इस तारीख को होगा लॉन्च

नोकिया (Nokia) अपना नया प्रॉडक्ट लाने की तैयारी में है और यह टैबलेट है। नोकिया ने इस प्रॉडक्ट को लेकर एक टीजर पोस्ट किया है, जिसमें लॉन्च डेट के साथ यह डिवाइस दिखता है। पोस्ट के मुताबिक, नया नोकिया...

आ रहा Nokia का नया टैबलेट, इतनी हो सकती है कीमत और इस तारीख को होगा लॉन्च
Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Sep 2021 09:04 PM
हमें फॉलो करें

नोकिया (Nokia) अपना नया प्रॉडक्ट लाने की तैयारी में है और यह टैबलेट है। नोकिया ने इस प्रॉडक्ट को लेकर एक टीजर पोस्ट किया है, जिसमें लॉन्च डेट के साथ यह डिवाइस दिखता है। पोस्ट के मुताबिक, नया नोकिया टैबलेट 6 अक्टूबर को लॉन्च होगा। साल 2014 के बाद नोकिया बैज के साथ आने वाला यह पहला टैबलेट होगा। साथ ही, बतौर लाइसेंसी HMD Global के कमान संभालने के बाद यह पहला टैबलेट है। कंपनी इस इवेंट में Nokia G50 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। 

टीजर में दिखी नोकिया के नए टैबलेट की झलक
कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नए नोकिया टैबलेट का नाम Nokia T20 होगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी कोई नाम कन्फर्म नहीं किया गया है। इसके अलावा, टीजर में टैबलेट के नाम या दूसरे स्पेसिफिकेशंस का खुलासा नहीं किया गया है। Nokia ने अपने इस आने वाले टैबलेट की झलक दिखलाने के लिए टीजर रिलीज किया है। इस पोस्ट में टैबलेट के साथ साल 2017 में लॉन्च किया गया नोकिया का नया 3310 फोन दिखाया गया है। पिक्चर में टैबलेट का केवल एक किनारा और पीछे का बहुत थोड़ा हिस्सा दिखता है। फोटो में दिखाया गया टैबलेट ब्लैक है और इसके कॉर्नर राउंड हैं। 

इतनी हो सकती है नोकिया के नए टैबलेट की कीमत
Nokia का नया टैबलेट जुलाई में लीक्स में पहली बार सामने आया था। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नोकिया का नया टैबलेट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। इस टैबलेट में 10.36 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले होगा। यह टैबलेट दो वेरियंट में आएगा। जहां तक कीमत की बात है तो नोकिया के नए टैबलेट को 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। यह टैबलेट ब्लू कलर ऑप्शन में भी आ सकता है। 

ऐप पर पढ़ें