DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  नोकिया के नए स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी, बजट सेगमेंट में धांसू फीचर
गैजेट्स

नोकिया के नए स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी, बजट सेगमेंट में धांसू फीचर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Fri, 18 Jun 2021 11:03 AM
नोकिया के नए स्मार्टफोन में 6000mAh बैटरी, बजट सेगमेंट में धांसू फीचर

Nokia के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global बहुत जल्द मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Nokia C30 को लॉन्च करने वाली है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। इस लिस्टिंग के अनुसार नोकिया C30 स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है। कुछ दिन पहले आई एक लीक में कहा गया था कि यह फोन ड्यूल रियर कैमरा और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।

मिल सकता है एचडी+ डिस्प्ले
नोकिया C30 एक एंट्री लेवल या बजट स्मार्टफोन हो सकता है। इस फोन में कंपनी 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। डिस्प्ले IPS LCD स्क्रीन वाला होगा और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हो सकता है। कंपनी इस फोन में थिक बॉटम बेजल्स के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला डिस्प्ले ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Battlegrounds Mobile India का सामने आया फर्स्ट लुक, जानिए PUBG से कितना है अलग

फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Jio 127 Vs 129 Plan: सिर्फ 2 रुपये ज्यादा खर्च कर मिलेगा डेटा और दोगुनी वैलिडिटी का फायदा

मिल सकता है मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट
यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो P22 चिपसेट दे सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा। 6000mAh की बैटरी से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, हेडफोन जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं। फोन की कीमत 10 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है।

संबंधित खबरें