Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nokia 9 Pure View new photo leak

Nokia 9 PureView के बारे में सामने आई ये खास जानकारी

Nokia 9 PureView इस महीने लॉन्च किया जा सकता है। टेक जगत के मुताबिक, लॉन्च होने से पहले ही नोकिया 9 प्योरव्यू के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है। गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज कैटलॉग पर नोकिया 9प्योर...

Nokia 9 PureView के बारे में सामने आई ये खास जानकारी
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Wed, 13 Feb 2019 03:47 PM
हमें फॉलो करें

Nokia 9 PureView इस महीने लॉन्च किया जा सकता है। टेक जगत के मुताबिक, लॉन्च होने से पहले ही नोकिया 9 प्योरव्यू के स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो गई है। गूगल एंड्रॉयड एंटरप्राइज कैटलॉग पर नोकिया 9प्योर व्यू को लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से केवल फोन के फीचर ही नहीं बल्कि एक तस्वीर भी साझा हो गई है। 

nokia 9pureview render

Nokia 9 PureView की लिस्टिंग के साथ ग्राफिक्स से बनी तस्वीर भी साझा हो गई है। तस्वीर में केवल नोकिया 9 प्योरव्यू का फ्रंट पैनल दिखाया गया है। फ्रंट पैनल पर नॉच मौजूद नहीं है। लिस्टिंग से नोकिया 9 प्योरव्यू के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी पता चलता है। नोकिया 9 प्योर व्यू 6 इंच डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। हैंडसेट में एनएफसी सपोर्ट और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा। कुछ समय पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, कहा जा रहा था कि नोकिया के इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस फोन में 18 वाट फास्ट चार्जिंग और बेहतर लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए लाइट कंप्यूटेशनल फोटोग्राफी तकनीक के साथ आएगा। 

ऐप पर पढ़ें