Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Nokia 6 point 3 Alleged Renders Show Waterdrop-Style Notch Quad Rear Camera Setup

Nokia 6.3 में मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप, लॉन्च से पहले लीक हुए सभी स्पेसिफिकेशन्स

Nokia 6.3 स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स व खुलासे अब तक किए जा चुके हैं। HMD Global जल्द ही बाजार में Nokia 6.3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कुछ लीक्स की माने तो कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को...

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान , नई दिल्लीFri, 8 Jan 2021 04:46 PM
हमें फॉलो करें

Nokia 6.3 स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक्स व खुलासे अब तक किए जा चुके हैं। HMD Global जल्द ही बाजार में Nokia 6.3 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कुछ लीक्स की माने तो कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को Nokia 6.4 नाम दे सकती है। हालांकि कंपनी ने अभी इसकी लाॅन्च डेट या फीचर्स का आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया है। Nokia 6.3 को लेकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ये फ़ोन इस साल की पहली तिमाही में ही बाजार में उतर सकता है। Nokia 6.3/Nokia 6.4 को लेकर सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया 6.45 इंच का फ्लैट डिस्प्ले उपलब्ध होगा। साथ ही कई और खास फीचर्स इस फ़ोन में दिख सकते हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- Samsung Galaxy S21 सीरीज की कीमतें 'अनजाने' में हुईं लीक, सामने आए फीचर्स


Nokia 6.3/Nokia 6.4 के संभावित स्पेसिफिकेशन 
>> टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer के मुताबिक अपकमिंग स्मार्टफोन का 360 डिग्री लुक सामने आया है। जिसमें स्पष्ट तौर पर दिखाया गया है कि Nokia 6.3 स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

 

>> इसमें 3.5mm ऑडियो पोर्ट और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मौजूद है। 
 

>> फ़ोन में 6.45 इंच का फ्लैट डिस्प्ले दिया गया है जो कि वाटर ड्राप Noch स्टाइल के साथ आएगा। 

 

>> रिपोर्ट के अनुसार Nokia 6.3 में गोलाकार डिजाइन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि, अभी तक कैमरा सेंसर्स और फीचर्स को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

>> टिप्स्टर का कहना है कि इस स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में पेश किया जा सकता है और यह मिड बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को लगभग हर खास फीचर मौजूद होगा। 
 

>> नोकिया 6.3 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी। 

 

 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement