DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोकिया 105 भारतीय बाजार में लांच, जल्द आएगा '130'

फिनलैंड की स्टार्टअप कंपनी एचएमडी ग्लोबल के पास नोकिया ब्रांड का स्वामित्व है। कंपनी ने सोमवार को नोकिया 105 और नोकिया 130 फोन का अनावरण किया जो उन्नत डिजायन और अपडेटेड फीचर्स से लैस है।

दोनों ही फोन में 1.8 इंच का कलर स्क्रीन और हैंडी एलईडी टार्च लाइट है और ये तीन रंगों में आते हैं। नोकिया 105 भारतीय बाजार में खुदरा दुकानों में 19 जुलाई से उपलब्ध होगा। यह तीन रंगों में नीला, काला और सफेद में उपलब्ध होगा तथा इसकी कीमत सिंगल सिम वेरिएंट की 999 रुपये और ड्यूअल सिम वेरिएंट की 1,149 रुपये होगी। 

एचएमडी ग्लोबल ने एक बयान में कहा, 'साल 2016 में दुनिया भर में कुल 40 करोड़ फीचर फोन की बिक्री हुई। हम कनेक्टिविटी की जरुरत और उसके फायदों को कभी कम करके नहीं आंक सकते और हम ऐसे डिवाइस बनाते रहेंगे जो दुनिया भर के लोगों को अपने क्षितिज के विस्तार का मौका दे।'

नोकिया की इन डिवाइसों में 'कीमेट' फीचर दिया गया है जो इसकी उपयोगिता को बढ़ाता है। नोकिया 130 में 1.8 इंच का कलर स्क्रीन है बेहतरीन वीडियो अनुभव मुहैया कराता है। इसमें एक बार चार्ज करने पर 11.5 घंटो की वीडियो प्लेबैक क्षमता है, साथ ही यह ब्लूटूथ सपोर्ट करता है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Nokia 105 and Nokia 130 feature phones launched in India