DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Nokia 1 और Nokia 7 प्लस की डिजाइन लीक, सामने आई ये अहम जानकारी

एचएमडी ग्लोबल की कंपनी नोकिया के दो फोन की डिजाइन लीक हो गई। Nokia 1 और Nokia 7 प्लस की कथित तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। नोकिया 7 प्लस, नोकिया 7 का अपग्रेड वेरिएंट होगा। पहले खबर आई थी कि कंपनी इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में लॉन्च कर सकती है, लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है।

लीक तस्वीरों से Nokia 1 और Nokia 7 प्लस के स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है।

Nokia 1 की स्पेसिफिकेशन
लीक तस्वीरों से पता चला है कि Nokia 1 कॉम्पेक्ट फोन होगा है और यह बजट सेगमेंट में आ सकता है। इसमें सिंगल रियर कैमरा हो सकता है। यह फोन दो कलर वेरिएंट में आ सकता है। यह फोन कर्व्ड बॉडी डिजाइन के साथ आ सकता है। इसमें 720x1280 पिक्सल का एचडी डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज हो सकता है।

Nokia 7 Plus की स्पेसिफिकेशन
लीक तस्वीरों के माध्यम से जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक इसमें एक ड्यूल रियर कैमरा होगा। इसमें ड्यूल एलईडी फ्लैश भी होगा। जानकारी के मुताबिक, फोन में कैमरा मॉड्यूल के नीचे एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। इसमें 6 इंच का डिस्प्ले होगा। यह फोन मार्केट में गूगल के एंड्रॉयड वन के साथ आ सकता है। यह  4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। यह फोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 में लॉन्च हो सकता है।

हालांकि, इन दोनों फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

ये भी पढ़ेंः Nokia 6 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, मिलेगा ज्यादा रैम और स्टोरेज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nokia 1 and Nokia 7 design leaked