Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़NoiseFit Venture smartwatch with metal sporty build quality launched under 1500 rupees - Tech news hindi

स्पोर्टी डिजाइन वाली स्मार्टवॉच ₹1500 से कम में, मेटल बिल्ड और ब्लूटूथ कॉलिंग भी

देसी वियरेबल कंपनी Noise ने भारतीय मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Venture लॉन्च कर दी है। इसमें स्पोर्टी डिजाइन के अलावा कई स्मार्ट और प्रीमियम फीचर्स मेटल बिल्ड के साथ दिए गए हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 01:50 PM
हमें फॉलो करें

देसी वियरेबल ब्रैंड Noise की ओर से भारतीय मार्केट में एक नई स्मार्टवॉच NoiseFit Venture नाम से लॉन्च की गई है। कंपनी इसे NoiseFit Twist Go की रिलीज के बाद लेकर आई है। वियरेबल में गोल डायल के अलावा मजबूत स्पोर्टी डिजाइन दिया गया है, जो बजट प्राइस पर ज्यादा देखने को नहीं मिलता। कम कीमत के बावजूद इसमें प्रीमियम फीचर्स शामिल किए गए हैं। 

NoiseFit Venture स्मार्टवॉच में 1.39 इंच का गोल डिस्प्ले दिया गया है और 300 से ज्यादा अलग-अलग वॉच फेसेज मिलते हैं, जिन्हें क्लाउड से डाउनलोड और यूज किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच कॉलिंग के लिए कंपनी की Noise Tru Sync टेक्नोलॉजी इस्तेमाल करती है। इस तरह कम बैटरी खर्च करते हुए बेहतर कनेक्टिविटी मिल जाती है। 

ढेरों हेल्थ फीचर्स का सपोर्ट भी
नॉइस ने अपनी स्मार्टवॉच में कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स भी दिए हैं और यह हार्ट रेट से लेकर ब्लड-ऑक्सीजन लेवल तक मॉनीटर करती है। इसमें स्लीप ट्रैकिंग के अलावा स्ट्रेस मैनेज करने जैसे फीचर्स और कई स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। यूजर्स अपना हेल्थ डाटा NoiseFit App की मदद से मॉनीटर कर सकते हैं।

वॉच में वॉइस कमांड्स के अलावा QR पेमेंट्स और पासवर्ड प्रोटेक्शन जैसे सुरक्षा फीचर्स भी दिए गए हैं, जिससे रोजमर्रा का काम आसान हो जाए। इसके अलावा स्मार्ट नोटिफिकेशंस, मौसम के अपडेट्स, रिमाइंडर्स, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल्स के अलावा इसमें कैल्कुलेटर भी मिलता है। दावा है कि फुल चार्ज पर इससे दिनभर की बैटरी लाइफ मिल सकती है। 

NoiseFit Venture की कीमत
नई NoiseFit Venture को भारतीय मार्केट में शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart के अलावा कंपनी वेबसाइट से खरीदा जा सकता है और इसका इंट्रोडक्टरी प्राइस केवल 1,499 रुपये रखा गया है। यह चार कलर ऑप्शंस- ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ग्रे में उपलब्ध है। 

ऐप पर पढ़ें