Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़noisefit force rugged smartwatch soon to be launched in india check price and all details - Tech news hindi

धूम मचाने आ रही नॉइज की कॉलिंग वाली रग्ड वॉच Force; फीचर्स भी कमाल के

देसी ब्रांड नॉइस ने जल्द ही अपनी रग्ड स्मार्टवॉच के तौर पर NoiseFit Force को लॉन्च करेगी। ये कंपनी की पहली रग्ड स्मार्टवॉच होगी। 1.32-इंच का डिस्प्ले और 550 निट्स तक की ब्राइटनेस होगी।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 Jan 2023 09:38 AM
हमें फॉलो करें

ऐसी स्मार्टवॉच चाहिए, जिसे आप किसी भी कंडीशन में और किसी भी मौसम में बिंदास पहन सकें, तो नॉइस की रग्ड स्मार्टवॉच आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। देसी ब्रांड नॉइस ने जल्द ही अपनी रग्ड स्मार्टवॉच के तौर पर NoiseFit Force को लॉन्च करेगी। ये कंपनी की पहली रग्ड स्मार्टवॉच होगी। 

हाल ही में, कंपनी ने बड़ी 1.78-इंच स्क्रीन के साथ नॉइज कलरफिट प्रो 4 अल्फा लॉन्च किया और पिछले हफ्ते, ब्रांड ने ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और बिल्ट-इन GPS के साथ नॉइज कलरफिट प्रो 4 जीपीएस को लॉन्च किया था। अब, नॉइज ब्रांड एक नई रग्ड स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, कंपनी ने पहले ही डिवाइस के कुछ प्रमुख स्पेक्स और फीचर्स का खुलासा कर दिया है और ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर अपकमिंग स्मार्टवॉच की उपलब्धता की भी पुष्टि की गई है। कितनी होगी नॉइजफिट फोर्स की कीमत और क्या होगा खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

चलिए नजर डालते हैं नॉइजफिट फोर्स के खास फीचर्स पर
डिवाइस के लुक और फील से शुरुआत करते हुए, नॉइजफिट फोर्स मजबूत डिजाइन के साथ आएगी। रेंडर्स से, हम वॉच को बड़े बेज़ेल्स के साथ देख सकते हैं और इसे एक टैंक की तरह बनाया गया है। वॉच में साइड में दो बटन होंगे और साथ ही पूरी तरह से काम करने वाला रोटेटिंग क्राउन होगा।

विजुअल डिपार्टमेंट में, स्मार्टवॉच में 360x360-पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ 1.32-इंच का डिस्प्ले और 550 निट्स तक की ब्राइटनेस होगी। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आएगी और इनकमिंग कॉल अलर्ट, कॉल लॉग्स तक पहुंच और डायल पैड की सुविधा भी देगी। स्पोर्ट्स और फिटनेस फीचर्स के संदर्भ में, वॉच कई स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट के साथ आएगी, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकलिंग और बहुत कुछ शामिल है।

सेंसर की बात करें तो, स्मार्टवॉच एचआर सेंसर, स्टेप ट्रैकर, ब्रीदिंग एक्सरसाइज, स्लीप ट्रैकिंग और SpO2 मॉनिटर के साथ आएगी। वॉच को एक बार चार्ज करने पर एक हफ्ते तक और BT कॉलिंग फीचर के साथ 2 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। अन्य कंफर्म फीचर्स में 150+ वॉच फेस, नॉइजफिट ऐप, एआई वॉयस असिस्टेंट, सेडेंटरी रिमाइंडर, अलार्म, स्टॉपवॉच, कैमरा कंट्रोल और रिमाइंडर शामिल होंगे।

कीमत और उपलब्धता
कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 2 हजार रुपये से कम हो सकती है, हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए हमें इसके लॉन्च होने का इंतजार करना होगा। वॉच को अमेजन पर बेचा जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च और सेल डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

ऐप पर पढ़ें