फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सफुल चार्ज में 5 दिन चलेगी ये कॉलिंग वाली Smartwatch, मिल रहा पूरे ₹6000 का डिस्काउंट

फुल चार्ज में 5 दिन चलेगी ये कॉलिंग वाली Smartwatch, मिल रहा पूरे ₹6000 का डिस्काउंट

स्मार्ट वियरेबल बनाने वाली कंपनी Noise ने आज एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने NoiseFit Buzz स्मार्टवॉच को पेश किया है। वॉच की कीमत 3,000 रुपये से कम है। देखें कीमत-फीचर्स की पूरी डिटेल

फुल चार्ज में 5 दिन चलेगी ये कॉलिंग वाली Smartwatch, मिल रहा पूरे ₹6000 का डिस्काउंट
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 12:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्ट वियरेबल बनाने वाली कंपनी Noise ने आज एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने NoiseFit Buzz स्मार्टवॉच को पेश किया है। वॉच की कीमत 3,000 रुपये से कम है और इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, सर्कुलर डिस्प्ले, IP67 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग और 9 स्पोर्ट्स मोड जैसे फीचर्स हैं। नॉइज की लेटेस्ट स्मार्टवॉच भारत में अगले हफ्ते से फ्लिपकार्ट पर एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। चलिए डिटेल में जानते हैं नई NoiseFit Buzz स्मार्टवॉच के बारे में सबकुछ...

भारत में कीमत और उपलब्धता
फ्लिपकार्ट पर वॉच की एमआरपी 8999 रुपये है लेकिन कंपनी इसे फिलहाल 2,999 रुपये में बेच रही है, जोकि एक स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस है। यानी अभी खरीदने पर पूरे 6 हजार रुपये की बचत होगी। बता दें कि वॉच फ्लिपकार्ट के माध्यम से 28 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

केवल ₹549 में आपका होगा 4GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला ये फोन, पहली सेल शुरू

NoiseFit Buzz के खास फीचर्स
- वॉच में 1.32-इंच TFT LCD डिस्प्ले के साथ आती है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 360x360 पिक्सल है। 5,000 रुपये से कम की अधिकांश स्मार्टवॉच के विपरीत, हमने हाल ही में देखा है, यह एक गोलाकार स्मार्टवॉच है। यह मेनू तक पहुंचने और नेविगेट करने के लिए एक साइड बटन के साथ आती है। डिस्प्ले के चारों ओर उपयोग किए गए मटेरियल की बदौलत वॉच भी प्रीमियम लुक के साथ आती है।

- वॉच में सबसे खास ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर है, जो आपको अपनी वॉच से कॉल रिसीव करने और वॉच से कॉल आरंभ करने की अनुमति देता है। वॉच एक स्पीकर और एक माइक के साथ आती है। इसके अलावा, वॉच वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है, लेकिन कंपनी ने अभी तक वॉयस असिस्टेंट के नाम का खुलासा नहीं किया है।

- हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स की बात करें तो, वॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर, एक SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकिंग और एक फीमेल हेल्थ ट्रैकर भी मिलता है। वॉच पर स्लीप ट्रैकर आपको गहरी नींद और हल्की नींद जैसी जानकारी देता है। वॉच 9 स्पोर्ट्स मोड का भी सपोर्ट करती है। कंपनी क दावा है कि सिंगल चार्ज में NoiseFit Buzz को 5 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। अन्य फीचर्स में क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस, IP67 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस रेटिंग और पेयर किए गए फोन से स्मार्ट नोटिफिकेशन शामिल हैं।
 

epaper