Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Noise Sense Bluetooth Neckband-Style Earphones Launched in India With Up to 25 Hour Playback Time at 1099 rupee - Tech news hindi

दिवाली से पहले Noise ने दिया ग्राहकों को तोहफा लॉन्च किए 25 घंटे से ज्यादा चलने वाले Earphones, कीमत 1100 रुपये से कम

नॉइज़ सेंस ब्लूटूथ नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन (Noise Sense Bluetooth Neckband-Style Earphones) शुक्रवार को भारत में लॉन्च किए गए। Noise के ये इन-ईयर ब्लूटूथ ईयरफोन दो अलग-अलग कलर ऑप्शन्स में पेश किए गए...

दिवाली से पहले Noise ने दिया ग्राहकों को तोहफा लॉन्च किए 25 घंटे से ज्यादा चलने वाले Earphones, कीमत 1100 रुपये से कम
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 23 Oct 2021 09:11 AM
हमें फॉलो करें

नॉइज़ सेंस ब्लूटूथ नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन (Noise Sense Bluetooth Neckband-Style Earphones) शुक्रवार को भारत में लॉन्च किए गए। Noise के ये इन-ईयर ब्लूटूथ ईयरफोन दो अलग-अलग कलर ऑप्शन्स में पेश किए गए हैं और 10 मिमी ड्राइवरों के साथ आते हैं। नॉइज़ सेंस में वॉयस असिस्टेंस कंट्रोल की सुविधा है और जब यूजर को पेयर किए गए स्मार्टफोन पर कॉल आती है तो वाइब्रेशन अलर्ट मिलता करता है। वायरलेस ईयरफोन पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5-रेटेड हैं। नॉइज़ सेंस ब्लूटूथ ईयरफोन फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस हैं, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह केवल आठ मिनट की चार्जिंग के साथ आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

 

 

भारत में Noise Sense की कीमत और उपलब्धता
Noise Sense ईयरफोन की कीमत 1,099 रखी गयी है जो कि रियायती कीमत है। इस ईयरफोन की ओरिजिनल कीमत 2,499 रुपये रखी गयी है. ईयरफोन को काले और नीले रंगों में पेश किया गया है। नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन अमेज़न और नॉइज़ वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

 

Noise Sense स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
नॉइज़ सेंस नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन 10 मिमी ड्राइवरों द्वारा संचालित होते हैं और कॉल के लिए एक इनबिल्ट माइक की सुविधा देते हैं। ईयरफोन कॉल का जवाब देने या अस्वीकार करने, वॉल्यूम को कंट्रोल करने, song ट्रैक को कंट्रोल करने और बहुत कुछ के लिए टच कंट्रोल के साथ आते हैं।न्यू नॉइज़ ऑडियो डिवाइस में फिन टिप्स के साथ मैग्नेटिक ईयरबड्स हैं जो गले में लटकने पर आपस में चिपक जाते हैं। ईयरफोन में वॉयस असिस्टेंस कंट्रोल भी है।

 

 

अमेज़न पर लिस्टिंग के अनुसार, नॉइज़ सेंस ईयरफोन एक ही समय में दो डिवाइस के साथ डुअल पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं। कनेक्टिविटी के लिए ईयरफोन में ब्लूटूथ v5 की सुविधा है। नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटेड हैं। ईयरफोन चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ भी आते हैं। बैटरी की बात करें तो नॉइज़ का दावा है कि आठ मिनट का चार्ज इयरफ़ोन को आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। ईयरफोन फुल चार्ज पर कुल 25 घंटे का प्लेटाइम दे सकते हैं। नॉइज़ सेंस ईयरफोन का वज़न 30 ग्राम है।

 

ऐप पर पढ़ें