फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सNoise की नई स्मार्टवॉच आपको रखेगी फिट और हेल्दी, 7 दिन तक चलती है बैटरी

Noise की नई स्मार्टवॉच आपको रखेगी फिट और हेल्दी, 7 दिन तक चलती है बैटरी

नॉइज कलरफिट विजन 2 स्मार्टवॉच की भारत में एंट्री हो गई है। यह वॉच 2,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आती है। इसमें हार्ट रेट के साथ SpO2 सेंसर भी दिया गया है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज पर 7 दिन चलती है।

Noise की नई स्मार्टवॉच आपको रखेगी फिट और हेल्दी, 7 दिन तक चलती है बैटरी
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 01:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नॉइज ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Vision 2 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की यह वॉच बेहतरीन AMOLED डिस्प्ले और 7 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। इस वॉच की कीमत 2,999 रुपये (इंट्रोडक्ट्री प्राइस) है। ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में आने वाली इस वॉच की सेल 24 जून से शुरू होगी। इसे आप फ्लिपकार्ट के साथ नॉइज के ई-स्टोर से खरीद सकेंगे। नॉइज कलरफिट विजन 2 में हार्ट रेट और SpO2 सेंसर के साथ 40 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस वॉच में 368x448 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे रही है। वॉच साइड बटन के साथ आती है। इस बटन के जरिए यूजर आसानी से वॉच मेन्यू में नैविगेट कर सकते हैं। ऑल्वेज-ऑन डिस्प्ले से लैस इस वॉच में वॉटर रजिस्टेंट डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है। यूजर की हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने के लिए इसमें कई जरूरी सेंसर और मोड दिए गए हैं।

यह वॉच 24x7 हार्ट रेट सेंसर, SpO2 मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर से लैस है। इसके अलावा कंपनी इसमें महिलाओं के लिए खास फीचर भी दे रही है, जो पीरियड्स को ट्रैक करता है। फिटनेस के लिए इस वॉच में 40 से ज्यादा मोड दिए गए हैं। वॉच में आपको कई सारे स्मार्ट फीचर जैसे टेक्स्ट मेसेज, सोशल मीडिया अलर्ट्स ईमेल्स, कैलेंडर और वेदर अलर्ट मिलेगा। 

बेफिक्र होकर जाएं बाहर, अब घर की रखवाली करेगा Google, लाया बैटरी से चलने वाला सिक्योरिटी कैमरा

बैटरी की बात करें तो नॉइज कलरफिट विजन 2 पावरफुल बैटरी के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह बैटरी आराम से 7 दिन तक चल जाती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ दिया गया है और यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है।     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें