Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Noise ColorFit Ultra 2 Smartwatch to be launch in India at 23 December with 60 plus sports mode and many more Features check price - Tech news hindi

कल आ रही है: 60+ स्पोर्ट्स मोड के साथ नॉइज की ये खूबसूरत वॉच, दाम बजट में

कम बजट में दमदार स्मार्टवॉच, चाहिए तो बस एक दिन और इंतजार कर लीजिए। दरअसल, नॉइज ने 23 दिसंबर को भारत में Noise ColorFit Ultra 2 नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की घोषणा की है। यह नॉइज कलरफिट...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Dec 2021 05:59 PM
हमें फॉलो करें

कम बजट में दमदार स्मार्टवॉच, चाहिए तो बस एक दिन और इंतजार कर लीजिए। दरअसल, नॉइज ने 23 दिसंबर को भारत में Noise ColorFit Ultra 2 नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की घोषणा की है। यह नॉइज कलरफिट अल्ट्रा का अपग्रेड वर्जन होगी, जिसे इस साल 2,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था। अपकमिंग नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 की अमेजन लिस्टिंग से इस स्मार्टवॉच के बारे में कुछ जानकारी सामने आई है। लिस्टिंग ने पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच 4,499 रुपये के स्पेशल इंट्रोडक्टरी प्राइस के साथ आएगी। वॉच भारत में कल दोपहर 12 बजे लॉन्च होगी।

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 के स्पेक्स और फीचर्स
अमेज़न माइक्रोसाइट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, अपकमिंग स्मार्टवॉच में 1.78-इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी जो 368x448 पिक्सल और 326 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी प्रदान करती है। कंपनी ने घोषणा की है कि नॉइज़ कलरफिर अल्ट्रा 2 ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले सपोर्ट के साथ आएगी। नॉइज़ इंडिया ने खुलासा किया है कि स्मार्टवॉच स्टेनलेस स्टील मटेरियल बिल्ड के साथ आएगी। इसमें एक फिजिकल साइड बटन भी होगा।

कम्प्लीट नॉइज़ हेल्थ सूट के साथ आती है वॉच
कलर ऑप्शन की बात करें तो, नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 2 सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड केसिंग में ग्रे, ब्लैक और ग्रीन स्ट्रैप ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। नॉइज़ इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, "कलरफिट अल्ट्रा 2 एक कम्प्लीट नॉइज़ हेल्थ सूट के साथ आती है, जो आपको अपने स्वास्थ्य को जल्दी से ट्रैक करने और इसे अधिक कुशलता से प्रबंधित करने की सुविधा प्रदान करती है।"

60+ स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट करेगी वॉच
स्मार्टवॉच 100+ क्लाउड बेस्ड, कस्टमाइजेबल और एनिमेटेड वॉचफेस के साथ आएगी। यह रिमाइंडर, वर्ल्ड क्लॉक, म्यूजिक, स्टॉक्स, फ्लैशलाइट, कैलकुलेटर आदि जैसी कैटेगिरीज के साथ आएगी। कंपनी ने आगे पुष्टि की है कि स्मार्टवॉच 60+ स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट करेगी।

ऐप पर पढ़ें