Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़noise colorfit mighty featuring bluetooth calling launched - Tech news hindi

Noise लाया 2 हजार रुपये से कम की स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई काम के फीचर

नॉइज कलरफिट माइटी स्मार्टवॉच लॉन्च हो गई है। 2 हजार रुपये से कम की इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं। यह वॉच यूजर्स के हार्ट रेट और SpO2 को भी मॉनिटर करती है।

Noise लाया 2 हजार रुपये से कम की स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई काम के फीचर
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 May 2023 02:08 PM
हमें फॉलो करें

नॉइज ने यूजर्स के लिए अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Mighty को लॉन्च कर दिया है। नई स्मार्टवॉच की कीमत केवल 1,999 रुपये है। इसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यह वॉच जेट ब्लैक, क्लैम ब्लू, फॉरेस्ट ग्रीन, बर्गंडी वाइन और सिल्वर ग्रे कलर ऑप्शन में आती है। 2 हजार रुपये से कम की कीमत में यह वॉच कई तगड़े फीचर ऑफर करती है। इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग भी मिलेगी। इसके अलावा हेल्थ और फिटनेस के लिए भी इसमें कई जरूरी फीचर दिए गए हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वॉच में कंपनी 240x286 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.96 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 500 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करता है। IP67 सर्टिफाइड डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट वॉच का मेटैलिक और स्लीक बिल्ड इसके लुक को और जबर्दस्त बनाता है। हेल्थ और फिटनेस के लिए भी इसमें कई काम के फीचर दिए गए हैं।

इसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटर के साथ SpO2 सेंसर और स्लीप ट्रैकर मिलेगा। यह यूजर के स्ट्रेस को भी ट्रैक करता है। साथ ही इसमें कंपनी ब्रीदिंग प्रैक्टिस भी ऑफर कर रही है। इसमें 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं। कंपनी की लेटेस्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। वॉच में यूजर को नोटिफिकेशन्स, वेदर अपडेट भी मिलेगा। वॉच में दी गई बैटरी 300mAh की है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर यह बैटरी 7 दिन तक चल जाती है। 

ऐप पर पढ़ें