Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़noise colorfit caliber smartwatch 30000 units sold in 60 minutes - Tech news hindi

बॉडी टेंप्रेचर बताने वाली Noise Colorfit Caliber ने दिखाया दम, 60 मिनट में बिक गईं 30 हजार स्मार्टवॉच

नॉइज (Noise) ने हाल में अपनी नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Caliber को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच को पहली सेल में यूजर्स का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। यही कारण है कि पहली सेल में 60 मिनट में ही 30...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 7 Jan 2022 04:12 PM
हमें फॉलो करें

नॉइज (Noise) ने हाल में अपनी नई स्मार्टवॉच Noise Colorfit Caliber को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच को पहली सेल में यूजर्स का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। यही कारण है कि पहली सेल में 60 मिनट में ही 30 हजार नॉइज कलरफिट कैलिबर स्मार्टवॉच बिक गईं। बॉडी टेंप्रेचर मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच की कीमत 1999 रुपये है। यह स्मार्टवॉच अभी आउट-ऑफ-स्टॉक हो गई है और कंपनी इसे जल्द ही फिर से सेल में उपलब्ध कराने वाली है।

नॉइज कलरफिट कैलिबर के फीचर और स्पेसिफिकेशन
स्मार्टवॉच में 240x280 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.69 इंच का TFT डिस्प्ले दिया गया है। 150 प्री-लोडेड वॉच फेस के साथ आने वाली इस स्मार्टवॉच में बॉडी टेंप्रेचर मॉनिटर करने का फीचर दिया गया है। इसके अलावा इस वॉच में आपको हार्ट रेट, स्ट्रेस और स्लीप मॉनिटर के साथ SpO2 मॉनिटर भी मिलेगा। 

नॉइस की यह वॉच IP 68 रेटिंग के साथ आती है। इस रेटिंग के कारण यह वॉच काफी हद तक डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट बन जाती है। कंपनी ने कलरफिट कैलिबर को 5 कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू, रेड, वाइट और ग्रीन में लॉन्च किया है। यह वॉच साइज अडजस्ट किए जा सकने वाले सिलिकॉन बैंड से साथ आती है।

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को भारत में 3,999 रुपये के प्राइसटैग के साथ लॉन्च किया था, लेकिन इसे खास इंट्रोक्टरी ऑफर के तहत 1,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी की यह वॉच फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव है। फ्लिपकार्ट के अलावा इसे अगली सेल में आप कंपनी की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं।  

ऐप पर पढ़ें