Hindi NewsGadgets NewsNoise Buds VS204 Earbuds launched in India Offer 50 hour battery life check price and All - Tech news hindi

Noise लाया 50 घंटे तक चलने वाले Earbuds; कीमत भी बजट में

Noise ने 50 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स Noise Buds VS204 को लॉन्च कर दिया है। ईयरबड्स की कीमत 1,599 रुपये है। इसे मिंट ग्रीन, स्पेस ब्लू, जेट ब्लैक और स्नो व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

Noise लाया 50 घंटे तक चलने वाले Earbuds; कीमत भी बजट में
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 18 Sep 2022 07:39 PM
हमें फॉलो करें

Noise ने भारत में अपने नए ईयरबड्स Noise Buds VS204 को लॉन्च कर दिया है। ये कंपनी के लेटेस्ट किफायती TWS इयरफोन हैं। ऑडियो डिवाइस लंबी बैटरी, ईएनसी, फास्ट कनेक्टिविटी और क्विक चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है। नॉइज़ बड्स VS204 में स्टेम के साथ इन-ईयर डिज़ाइन और बेहतर फिट के लिए थोड़े एंगल्ड सिलिकॉन ईयर टिप्स हैं। ये IPX4-रेटेड और वॉटर रेजिस्टेंट हैं। यूजर ईयरबड्स पर टैप करके म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं, कॉल को आंसरब/रिजेक्ट कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को ट्रिगर कर सकते हैं। कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

केस खोलते हैं फोन से होगा कनेक्ट
नॉइज बड्स VS204 शक्तिशाली बास और इमर्सिव म्यूजिक के लिए 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से लैस है। ये एआई एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) के साथ आते हैं जो कॉल पर क्लीयर क्वालिटी के लिए आसपास के शोर को रोकता है। TWS इयरफोन में हाइपरसिंक तकनीक की सुविधा है जिसके बारे में दावा किया जाता है कि केस का ढक्कन खोलते ही यह कनेक्टेड स्मार्टफोन के साथ जुड़ जाता है। ऑडियो डिवाइस ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ
Noise Buds VS204 USB-C पोर्ट के सपोर्ट के साथ स्टोरेज और चार्जिंग केस के साथ आता है। कंपनी का कहना है कि इसमें कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और सिंगल चार्ज में हर ईयरबड 10 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करता है। ब्रांड का दावा है कि 10 मिनट का चार्जिंग में ईयरबड्स 120 मिनट तक चलते हैं।

कीमत औप उपलब्धता
भारत में नए Noise Buds VS204 ईयरबड्स की कीमत 1,599 रुपये है और इसे मिंट ग्रीन, स्पेस ब्लू, जेट ब्लैक और स्नो व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। यह ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

ऐप पर पढ़ें