Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Noise Buds N1 TWS announced in India with ENC and 40 hour playback 1000 rupees know specs - Tech news hindi

फेक दीजिये तार वाले ईयरफोन, 1000 रुपये से कम में आ गए दमदार साउंड क्वालिटी वाले Earbuds

Noise ने भारतीय बाजार के लिए एक नए ट्रू वायरलेस ईयरबड मॉडल की घोषणा की है। ये बड्स 40 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। इसके साथ ही इन वायरलेस ईयरफ़ोन पर कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी भी मिलती है।

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 14 Feb 2024 07:21 PM
हमें फॉलो करें

Noise ने भारतीय बाजार के लिए एक नए ट्रू वायरलेस ईयरबड मॉडल की घोषणा की है। ब्रांड के हियरेबल्स पोर्टफोलियो में लेटेस्ट जोड़ Noise Buds N1 है। ये बड्स 40 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। इसके साथ ही इन वायरलेस ईयरफ़ोन पर कंपनी की ओर से 1 साल की वारंटी भी मिलती है। आइए जानते हैं बड्स की पहली सेल कब है। साथ ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल में बताते हैं:


Noise Buds N1 के फीचर्स
नॉइज बड्स एन1 का इन-ईयर डिज़ाइन और चमकदार फिनिश के साथ आता है। बड्स के क्वाड माइक्रोफोन सेटअप साथ ENC की सुविधा है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और 40ms का लो लेटेंसी मोड प्रदान करता है, जो मोबाइल गेमर्स के लिए जरूरी है। ईयरबड्स की बॉडी में टच कंट्रोल भी है।

 

 

एक बार फुल चार्ज करने पर, नॉइज बड्स N1 TWS चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक चल सकता है। केवल 10 मिनट की चार्जिंग 2 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक दे सकती है, जिसे ब्रांड इंस्टाचार्ज तकनीक कहते हैं। बड्स स्वेटप्रूफ़ डिज़ाइन के साथ आता है।

 

Noise Buds N1 की कीमत और उपलब्धता
फिलहाल, नॉइज बड्स एन1 पहले से ही अमेजन इंडिया पर 999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। यह कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जैसे फॉरेस्ट ग्रीन, आइस ब्लू और कार्बन ब्लैक। ईयरबड्स को 20 फरवरी 2024 को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। 

 

ऐप पर पढ़ें