Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़noise buds combat x featuring up to 60 hours battery life launched in india - Tech news hindi

Noise का धमाका, लाया 10 मिनट की चार्जिंग में 180 मिनट तक चलने वाले बड्स, कीमत बेहद कम

इन बड्स में कंपनी 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर रही है। नॉइज बड्स कॉम्बैट X की कीमत 2499 रुपये है। नए बड्स को खासतौर पर गेमिंग के शौकीन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 6 Jan 2024 04:10 PM
हमें फॉलो करें

नॉइज ने मार्केट में अपने नए बड्स को लॉन्च कर दिया है। इन लेटेस्ट TWS बड्स का नाम- Noise Buds Combat X है। कंपनी की इस सीरीज में कॉम्बैट और कॉम्बैट Z इयरबड्स पहले से आते हैं। नए बड्स को खासतौर पर गेमिंग के शौकीन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इन बड्स में कंपनी 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर रही है। ये बड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 180 मिनट तक चल जाते हैं।नॉइज बड्स कॉम्बैट X की कीमत 2499 रुपये है। कंपनी ने इसे शैडो ग्रे, थंडर ब्लू, कोवर्ट वाइट और स्टेल्थ ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। नॉइज के इन नए बड्स को आप अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी के नए बड्स शानदार ड्यूल-टोन इन-इयर डिजाइन के साथ आते हैं। इनका ड्यूल टोन कलर कॉम्बिनेशन इनके लुक को काफी प्रीमियम बना देता है। इयरबड्स के स्टेम में कंपनी RGB लाइट्स दी गई हैं। बड्स का चार्जिंग केस भी RGB लाइटिंग के साथ आता है। यह इसके लुक को काफी गेमिंग के लिए काफी आइडियल बनाता है। दमदार साउंड क्वॉलिटी के लिए इनमें 10mm के ड्राइवर दिए गए हैं। साउंड को और बेहतर बनाने के लिए इनमें spatial ऑडियो भी दिया गया है। 

नॉइस बड्स कॉम्बैट X में IP5X रेटिंग भी दी गई है, जो इन्हें वॉटर-रजिस्टेंट बनाते हैं। क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए कंपनी इनमें क्वॉड माइक्रोफोन्स के साथ ENC भी दे रही है। लैग फ्री गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए इनमें 50ms की लो-लेटेंसी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें HyperSync टेक्नोलॉजी के साथ ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। नॉइज के इन लेटेस्ट बड्स की बैटरी भी धांसू है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स एक बार फुल चार्ज होने पर 60 घंटे तक आराम से चल जाते हैं। इनकी खास बात है कि ये 10 मिनट की चार्जिंग में 180 घंटे तक चलने लायक चार्ज हो जाते हैं।

 (Photo: Gizmochina)

ऐप पर पढ़ें