फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सनॉइज लाया 45 घंटे तक चलने वाले सस्ते गेमिंग ईयरबड्स; कीमत 1500 रुपये से भी कम

नॉइज लाया 45 घंटे तक चलने वाले सस्ते गेमिंग ईयरबड्स; कीमत 1500 रुपये से भी कम

Noise ने लंबी बैटरी लाइफ वाले नए TWS ईयरबड्स Noise Buds Combat को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज में ये 45 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और इसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है।

नॉइज लाया 45 घंटे तक चलने वाले सस्ते गेमिंग ईयरबड्स; कीमत 1500 रुपये से भी कम
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 06:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Noise ने लंबी बैटरी लाइफ वाले नए TWS ईयरबड्स Noise Buds Combat को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज में ये 45 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं और इसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है। नए ईयरबड्स के साथ, कंपनी ने "गेमिंग वायरलेस ऑडियो एक्सेसरीज सेगमेंट" में एंट्री कर ली है। ब्रांड के पहले गेमिंग TWS नॉइज बड्स कॉम्बैट में क्या है खास और कितनी है इनकी कीमत, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

नॉइस अपने नए नॉइज बड्स कॉम्बैट के साथ क्वाड माइक ईएनसी और 45 घंटे की बैटरी लाइफ दे रहा है। कहा जा रहा है कि TWS ईयरबड्स को विशेष रूप से "गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक शानदार अनुभव के लिए अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ क्रिस्प और क्लियर ऑडियो चाहते हैं"। एक किफायती प्राइस टैग के साथ, नॉइज बड्स कॉम्बैट उन गेमर्स के लिए है, जो महंगे गेमिंग ऑडियो डिवाइस नहीं खरीदना चाहते हैं या केवल मोबाइल गेम खेलने के लिए TWS की एक अच्छे बड्स चाहते हैं।

Noise Buds Combat में क्या है खास
नॉइज बड्स कॉम्बैट हाफ-इन-ईयर वायरलेस ईयरबड है जिसमें 13 मिमी ऑडियो ड्राइवर हैं। कंपनी ने इन TWS ईयरबड्स को एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन (ENC) के सपोर्ट के साथ गेमिंग के दौरान क्रिस्टल-क्लियर ऑडियो अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया है। नॉइज का दावा है कि नए बड्स कॉम्बैट कुल 45 घंटे का प्लेबैक टाइम प्रदान कर सकता है। सिंगल चार्ज में बड्स 8 घंटे तक चलते हैं जबकि चार्जिंग केस के साथ इसमें अतिरिक्त 37 घंटे का प्लेटाइम मिलता है। टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आते हैं और इन्हें फुल चार्ज होने में 90 मिनट और चार्जिंग केस को चार्ज करने में 120 मिनट तक का समय लगता है।

26 जनवरी को मात्र ₹26000 में मिलेगा iPhone 12; 26 घंटे यहां मिलेगा मौका

नॉइज बड्स कॉम्बैट का वजन 9.2 ग्राम है और यह IPX5 रेटिंग के साथ स्वेट और वाटर रेसिस्टेंस प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिए, कंपनी का नया TWS वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करता है और वेक और पेयर फीचर प्रदान करता है। ईयरबड्स वॉयस कॉल के लिए क्वाड-माइक्रोफोन सेटअप के साथ आते हैं और एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस दोनों के साथ कम्पैटिबल हैं। इसमें यूजर्स को गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा।

नॉइज बड्स कॉम्बैट में म्यूजिक को कंट्रोल करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने और कॉल रिसीव/रिजेक्ट करने के लिए टच बटन भी हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स 40ms तक की अल्ट्रा-लो लेटेंसी भी प्रदान करते हैं, जो उन्हें गेमिंग या अन्य एक्टिविटी के लिए उपयुक्त बनाता है जिनमें लो लेटेंसी की आवश्यकता होती है।

भारत में फोन ला रही है Coca Cola, यूनिक डिजाइन देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

Noise Buds Combat की कीमत और उपलब्धता
नॉइज बड्स कॉम्बैट को भारत में 1499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया। TWS ईयरबड्स 3 कलर ऑप्शन- स्टील्थ ब्लैक, कोवर्ट व्हाइट और शैडो ग्रे में आते हैं। खरीदार नॉइज बड्स कॉम्बैट टीडब्ल्यूएस को नॉइज की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।