Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स Noise ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स AirBuds Pro, 20 घंटे की बैटरी लाइफ और दमदार फीचर्स से है लैस

Noise ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स AirBuds Pro, 20 घंटे की बैटरी लाइफ और दमदार फीचर्स से है लैस

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Tue, 30 Nov 2021 04:46 PM
 Noise ने लॉन्च किए जबरदस्त ईयरबड्स AirBuds Pro, 20 घंटे की बैटरी लाइफ और दमदार फीचर्स से है लैस

इस खबर को सुनें

पॉपुलर वियरेबल्स ब्रांड Noise ने भारत में ईयरबड्स को लॉन्च किया है। कंपनी ने भारत में AirBuds Pro को लॉन्च कर दिया है। हालाँकि यह Noise की AirBuds सीरीज का अपग्रेडेड मॉडल है इसलिए इसे AirBuds Pro नाम दिया गया है। यह बड एक सबसे बड़े अपग्रेड फीचर के साथ आता है जो है नॉइज़ कैंसिलेशन का। ईयरबड्स कई गज़ब के फीचर के साथ आता है जिनमें ट्रांसपेरेंसी मोड, हाइपर सिंक तकनीक और बहुत कुछ शामिल हैं। काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, शिपमेंट संख्या के आधार पर भारत में TWS मार्केट में Noise का तीसरा सबसे बड़ा हिस्सा है। इसके साथ ईयरबड्स में क्वाड माइक, पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटेड हैं। उनके पास स्टेम-स्टाइल डिज़ाइन है और इसमें 10 मिमी स्पीकर ड्राइवर है। किफायती TWS ईयरबड्स इसके चार्जिंग केस की शक्ति सहित कुल 20 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करता है।

 

यह भी पढ़ें: गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन, एक्सचेंज में 5 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी

 

एयर बड्स प्रो के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, नॉइज़ के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने कहा कि लंबे समय तक चलने वाले प्लेटाइम और एएनसी मोड के साथ, नॉइज़ एयर बड्स प्रो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएँ और अनुभव प्रदान करता है। हम बाजार में आगे रहने के लिए TWS ईयरबड्स के अपने पोर्टफोलियो का आक्रामक रूप से विस्तार कर रहे हैं। 

 

Noise AirBuds Pro: कीमत और उपलब्धता
Noise AirBuds Pro को 2499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स को Noise की वेबसाइट, Amazon, Myntra, Flipkart और अन्य ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन चैनलों से ख़रीदा जा सकता है। Noise AirBuds Pro को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू सहित कई रंगों में पेश किया गया है।

 

Noise AirBuds Pro: स्पेसिफिकेशंस
Noise AirBuds Pro में 10mm ड्राइवर से लैस है और एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (-25 dB तक) के साथ आता है। 3000 रुपये से कम कीमत के बावजूद, Noise AirBuds Pro ANC फीचर के साथ आता है। इयरबड्स तत्काल डिवाइस कनेक्टिविटी के लिए Hyper SyncTM technology से भी लैस हैं। ईयरबड्स क्वाड माइक, 10 मिमी स्पीकर ड्राइवर और एक ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ शानदार कॉलिंग अनुभव भी प्रदान करते हैं।

 

यह भी पढ़ें: 15 हजार रुपये से कम के बेस्ट स्मार्टफोन्स, जबर्दस्त कैमरा के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

 

AirBuds Pro में AirPods जैसा स्टेम डिज़ाइन है और यह फुल टच कंट्रोल के साथ आता है। ईयरबड्स को जल्दी से जोड़ा जा सकता है क्योंकि यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है, एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के साथ आसानी से पेअर हो सकता  है। यह IPX5 वाटर और स्वेट रेजिस्टेंस से सुरक्षित है। तो आप AirPods Pro का इस्तेमाल स्विमिंग के दौरान और जिम में पसीना बहाते समय कर सकते हैं।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें