New information leak of Samsung Galaxy A51 - Samsung Galaxy A51 के बारे में मिली नई जानकारी DA Image
20 नबम्बर, 2019|10:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Samsung Galaxy A51 के बारे में मिली नई जानकारी

samsung galaxy a51

सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी ए-सीरीज के तहत कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। हाल ही में एक सैमसंग फोन गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है, जिसमें उस फोन को गैलेक्सी ए51 बताया जा रहा है। गैलेक्सी ए51 की गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन जैसे कि प्रोसेसर और रैम के बारे में पता चला है। लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए51 फोन का मॉडल नंबर SM-A515F है। लिस्टिंग से इस बात का संकेत मिलता है कि Galaxy A51 में सैमसंग का एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर दिया जा सकता है, याद करा दें कि Galaxy A50s और Galaxy M30s में भी इसी चिपसेट का इस्तेमाल किया गया था।

पढ़ेंः दिवाली स्पेशलः सस्ते में पाएं Apple से लेकर Onplus तक के फोन

बेंचमार्क स्कोर की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए51 ने गीकबेंच सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 323 और 1185 स्कोर दिया है। गीकबेंच के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए51 में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम वेरिएंट को लॉन्च किया जा सकता है। 

पढ़ेंः Motorola ला रहा है अपना फोल्डेबल फोन

पुराने लीक में कैमरे की जानकारी मिली थी, जिसमें पता चला था कि सैमसंग के इस फोन के बैक पैनल पर चार कैमरे दिए जा सकते हैं, जिसमें एक प्राइमरी कैमरा 32 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, 2X ऑप्टिकल जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:New information leak of Samsung Galaxy A51