फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सनई होंडा सीआर-वी के इंजन से जुड़ी जानकारी आई सामने

नई होंडा सीआर-वी के इंजन से जुड़ी जानकारी आई सामने

होंडा ने पांचवी जनरेशन की सीआर-वी के इंजन से जुड़ी जानकारियां साझा की है। नई सीआर-वी को अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला स्कोडा कोडिएक और हुंडई ट्यूसॉन से होगा। इसकी कीमत 27 लाख रूपए से...

नई होंडा सीआर-वी के इंजन से जुड़ी जानकारी आई सामने
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Aug 2018 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

होंडा ने पांचवी जनरेशन की सीआर-वी के इंजन से जुड़ी जानकारियां साझा की है। नई सीआर-वी को अक्टूबर 2018 में लॉन्च किया जाएगा। इसका मुकाबला स्कोडा कोडिएक और हुंडई ट्यूसॉन से होगा। इसकी कीमत 27 लाख रूपए से 30 लाख रूपए के बीच हो सकती है। भारत में इसे लोकली एसेंबल करके बेचा जाएगा।

cardekho.com के अनुसार, नई होंडा सीआर-वी में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। डीज़ल वेरिएंट अंतरराष्ट्रीय मॉडल वाला 1.6 लीटर इंजन आएगा। अंतराराष्ट्रीय मॉडल में यह इंजन 160 पीएस की पावर देता है। भारत में 120 पीएस वर्जन को पेश किया जाएगा। यह ऑल-व्हील-ड्राइव और टू-व्हील-ड्राइव दोनों अवतार में आएगी। इंजन के साथ 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। डीज़ल इंजन वाली सीआर-वी 7-सीटर लेआउट में आएगी।

पेट्रोल वेरिएंट में मौजूदा मॉडल वाला 2.0 लीटर इंजन मिलेगा, जो 154 पीएस की पावर देगा। मौजूदा सीआर-वी के पेट्रोल वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प रखा गया है। जबकि नई सीआर-वी पेट्रोल में केवल सीवीटी गियरबॉक्स मिलेगा, जो अगले पहियों पर पावर सप्लाई देगा। पेट्रोल वर्जन में पांच पैसेंजर बैठ सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें