Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़new high end model of the JioPhone the JioPhone 2 online flash sale starts on jio com on 16th august 12pm

Jio का एक और धमाका, 16 अगस्त से JioPhone-2 की फ्लैश सेल शुरू, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

रिलायंस जियो ने एक और धमाका करते हुए 16 अगस्त से अपना जियोफोन 2 की ऑनलाइन बिक्री शुरू करने का ऐलान किया है। यह बिक्री 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी जो एक फ्लैश सेल होगी। यह पहले पहले...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 14 Aug 2018 06:03 PM
हमें फॉलो करें

रिलायंस जियो ने एक और धमाका करते हुए 16 अगस्त से अपना जियोफोन 2 की ऑनलाइन बिक्री शुरू करने का ऐलान किया है। यह बिक्री 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी जो एक फ्लैश सेल होगी। यह पहले पहले वाले जियोफोन की तुलना में बेहद खास होगा। कंपनी का दावा है कि इस फोन में पहले फोन के मुकाबले बेहतर फीचर और बेहतर स्क्रीन व्यू मिलेगा। जियोफोन 2 की फ्लैश सेल 2999 रुपए से jio.com पर 16 अगस्त से शुरू हो रही है।

जियोफोन 2 की विशेषताएं- 

1- कपनी से मिली सूचना के अनुसार जियोफोन 2 की स्क्रीन हॉरिजेंटल यानी चौड़ी होगी। जिससे कि यूजर्स को चौड़ी स्क्रीन में चीजें देखने को मिलेंगी।
2- जियोफोन 2 में फुल की बोर्ड होगा। इसका क्वर्टी कीपैड टाइपिंग को आसान बनाएगा। 


जियोफोन 2 की कीमत
जियो ने इस फोन की कीमत 2999 रुपए रखी है। जियोफोन 2 इस कीमत पर सिर्फ jio.com पर ऑनलाइन फ्लैश सेल पर ही मिलेगा।

कंपनी के अनुसार, इस फोन को हर कोई खरीद सकता है क्योंकि इसकी कीमत बेहद कम है। जियोफोन 2 के जरिए हर भारतीय इंटनेट इस्तेमाल कर सकता है और डिजिटल लाइफ को एंज्वाय कर सकता है।

ऐप पर पढ़ें