MWC 2018 Chatsim 2 launched with unlimited internet access and messaging - इस सिम से फ्री में कर सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट और मैसेजिंग, हुआ लॉन्च DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस सिम से फ्री में कर सकेंगे अनलिमिटेड इंटरनेट और मैसेजिंग, हुआ लॉन्च

ChatSim 2

MWC 2018: सिम कार्ड कंपनी ChatSim ने गुरुवार को ChatSim 2 को इटली के मिलान में लॉन्च कर दिया। चैट सिम 2 के बारे में कंपनी का दावा है कि इसमें अनलिमिटेड इंटरनेट सर्फिंग और मैसेजिंग सेवा दी जाएगी। यह सभी मुफ्त में मिलेगा। इसके अलावा 165 देशों में यूजर्स मैसेजस भेज सकेंगे। 

चैटसिम 2 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 (MWC 2018) में लॉन्च किया जाएगा। यह 26 फरवरी से लेकर 1 मार्च तक चलेगा। संभावना जताई जा रही है इसके बारे में और जानकारी इसी इवेंट में मिल सकती है। 

ChatSim 2 के अनलिमिटेड पैक्स जीरो रेटिंग कॉन्सेप्ट पर चलते हैं। वहीं, चैट  सिम में कुछ सीमाएं जरूर थीं। इसमें यूजर्स को मल्टीमीडिया क्रेडिट्स खरीदने पड़ते थे, जिसके बाद वे फोटोज, वीडियोज और वॉयस कॉल्स कर सकते थे। 

कंपनी की मानें तो चैटसिम 2 तकरीबन 250 टेलिकॉम ऑपरेटरों के साथ मिलकर 165 देशों में काम करेगा। सभी प्लान्स में व्हाट्सएप, फेसबुक मैसेंजर, वीचैट, टेलिग्राम, हाइक आदि जैसी एप्स पर अनलिमिटेड चैट भी कर सकेंगे। 

बता दें कि अभी तक कंपनी की वेबसाइट पर चैटसिम 2 की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। वहीं, उम्मीद जताई जा रही है कि MWC 2018 में चैटसिम 2 के बारे में अधिक डिटेल्स मिल सकेंगी। 

ये भी पढ़ें: BSNL अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ला रहा है ये Plan, जानिए क्या है कीमत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MWC 2018 Chatsim 2 launched with unlimited internet access and messaging