Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़motorola x50 ultra ai smartphone coming soon company shared teaser on youtube - Tech news hindi

Motorola का नया AI स्मार्टफोन, मिलेगी 125W की सुपरफास्ट चार्जिंग, परफॉर्मेंस F1 कार जैसा

कंपनी का यह प्रीमियम फोन गजब के AI फीचर्स के साथ आएगा। फोन का परफॉर्मेंस F1 कार से इंस्पायर्ड है। कंपनी ने यूट्यूब पर इस अपकमिंग फोन का एक टीजर भी शेयर किया है। फोन 125W की चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 1 March 2024 10:42 AM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन- Motorola X50 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी का यह प्रीमियम स्मार्टफोन गजब के AI फीचर्स के साथ आएगा। फोन का परफॉर्मेंस F1 कार से इंस्पायर्ड है। कंपनी ने यूट्यूब पर इस अपकमिंग फोन का एक टीजर भी शेयर किया है। शेयर किए गए टीजर में फोन के फीचर्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, वीबो पोस्ट के अनुसार यह डिवाइस F1 China Grand Prix से जुड़ा हुआ है और इसकी लॉन्च डेट 21 अप्रैल हो सकती है।

125W की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग
ऐसा पहली बार है जब कंपनी अपनी X सीरीज के फोन में 'Ultra' यूज कर रही है। इससे पहले X सीरीज में Moto X30 Pro को लॉन्च किया गया था, जिसकी ग्लोबल मार्केट में Moto Edge 30 Ultra के नाम से एंट्री हुई थी। जहां तक नए X50 अल्ट्रा की बात है, तो यह फोन बिल्कुल नए तरह का है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी ऑफर करने वाली है। यह बैटरी 125W की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 

इस नाम से कर सकता है ग्लोबल मार्केट में एंट्री
माना जा रहा है कि ग्लोबल मार्केट में यह फोन Motorola Edge 50 Pro के नाम से आ सकता है। शेयर किए गए टीजर में फोन के डिजाइन की भी झलक दिखती है। टीजर के अनुसार फोन का बैक पैनल प्रीमियम क्वॉलिटी के लेदर मटीरियल वाला है। रोबस्ट डिजाइन वाले इस फोन के बैक पैनल पर बाईं तरफ कैमरा सेटअप मौजूद है।

यह भी पढ़ें: जियो से आगे निकला एयरटेल, ₹1 महंगे प्लान में रोज ज्यादा डेटा, 20 OTT

वहीं, इसके राइट एज पर आपको वॉल्यूम की और पावर बटन देखने को मिलेगा। फोन की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले दिनों में लीक्स और ऑफिशियल टीजर्स में इसके फीचर्स की जानकारी दी जा सकती है।  

(Photo: nextrealty)

ऐप पर पढ़ें