फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सलॉन्च से पहले Motorola Razr 3 का वीडियो लीक, फटाफट देखें नए डिजाइन की पहली झलक

लॉन्च से पहले Motorola Razr 3 का वीडियो लीक, फटाफट देखें नए डिजाइन की पहली झलक

मोटोरोला एक नए रेजर-ब्रांडेड स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसकी Motorola Razr 3 होने की उम्मीद है। लेकिन लॉन्च होने से पहले फोन का वीडियो लीक हो गया है। आप भी देखें डिजाइन की पहली झलक..

लॉन्च से पहले Motorola Razr 3 का वीडियो लीक, फटाफट देखें नए डिजाइन की पहली झलक
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 05:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वह एक नए रेजर-ब्रांडेड स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसकी मोटोरोला रेजर 3 (Motorola Razr 3) होने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन, कोडनेम मावेन, कुछ समय के लिए अफवाह मिल का हिस्सा रहा है। अब, एक नए लीक हुए हैंड्स-ऑन वीडियो ने इसके नए डिजाइन की एक झलक पेश की है। इस लीक हुए वीडियो के मुताबिक, मोटोरोला ने सैमसंग के फ्लिप स्मार्टफोन्स की तरह दिखने वाले डिजाइन का इस्तेमाल किया है। माना जा रहा है कि इसने नीचे की तरफ अपनी मोटी रेजर ठुड्डी खो दी है। इसके अलावा, इनर फोल्डिंग स्क्रीन पर भी कोई क्रीज नहीं है।

टिपस्टर ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
Motorola Razr 3 के वीडियो को टिपस्टर Evan Blass (@evleaks) ने ट्विटर पर शेयर किया। हैंडसेट को पीछे की तरफ डुअल कैमरा और इनर फोल्डिंग स्क्रीन पर एक सेंट्रली प्लेस्ड होल-पंच कैमरे के साथ दिखाया गया है। माना जा रहा है कि एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर / पावर बटन है और यह रेजर स्मार्टफोन कथित तौर पर बड़ी एक्सटर्नल स्क्रीन को बरकरार रखता है।

मोटोरोला रेज़र 3 की उपलब्धता (संभावित)
मोटोरोला ने पहले मोटोरोला रेज़र 3 को जून 2022 में वैश्विक स्तर पर आने के लिए टीज किया था। हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन जुलाई के अंत में या अगस्त की शुरुआत में अपने ग्लोबल लॉन्च से पहले चीन में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन को क्वार्ट्ज ब्लैक और ट्रैंक्विल ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- कमाल का हेडफोन: फुल चार्ज में 20 घंटे गाने और 24 घंटे बातें कर सकेंगे; दाम भी कम

Motorola Razr 3 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
- मोटोरोला रेज़र 3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ 12GB तक रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज की सुविधा होने की उम्मीद है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले की सुविधा होनी चाहिए। इस प्राइमरी डिस्प्ले में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो होने की भी उम्मीद है। माना जा रहा है कि इसमें एक इन-बिल्ट सेकेंडरी डिस्प्ले भी होगा।

- फोटोग्राफी के लिए, इस हैंडसेट में पीछे की तरफ 13-मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का ओमनीविजन सेंसर होने की उम्मीद है। इन कैमरों को 60fps पर अल्ट्रा-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम माना जा रहा है। इसके अलावा, रियर कैमरा सेटअप 120fps पर फुल-एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है।

(कवर फोटो क्रेडिट- The Verge)

यहां देखें हैंड्स-ऑन वीडियो

epaper