Hindi NewsGadgets Newsmotorola one power launch in india on 24 september know price in india features specifications

मोटोरोला आज लॉन्च करने जा रहा है फोन, 5 शानदार फीचर्स कर देंगे हैरान!

लेनोवो के Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी है। भारत में 24 सितंबर को नया स्मार्टफोन आने जा रहा है। हालांकि, यह फोन बर्लिन में पहले ही लॉन्च...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Mon, 24 Sep 2018 12:16 PM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला लॉन्च करने जा रहा है धमाकेदार फोन, 5 शानदार फीचर्स कर देंगे हैरान!

1 / 6

लेनोवो के Motorola ने अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी है। भारत में आज यानी 24 सितंबर को नया स्मार्टफोन आने जा रहा है। हालांकि, यह फोन बर्लिन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इस फोन का नाम है Motorola One Power। कंपनी का यह फोन एंड्रॉयड वन के साथ आएगा। भारतीय मार्केट में Motorola one power की टक्कर रेडमी नोट 5 प्रो से होगी। यहां हम आपको Motorola one power के पांच दमदार फीचर्स बता रहे हैं। जानिए: 

कैमरा

2 / 6

इस स्मार्टफोन में कंपनी डुअल रियर कैमरा सेटअप देने जा रही है। यह 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फ्रंट कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा। रियर कैमरे में फ्लैश भी दिया गया है। इसके अलावा कैमरे से फुल एचडी वीडियो भी बनाए जा सकेंगे। वहीं, दूसरी ओर रेडमी नोट 5 प्रो 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

डिस्प्ले और डिजाइन

3 / 6

Motorola one power स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले दिया गया है। यह 6.2 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आएगा। इसके अलावा फोन की डिजाइन काफी स्लिम रखी गई है। थिकनेस इसकी महज 8.4 एमएम की होगी।

परफोर्मेंस

4 / 6

बजट सेगमेंट में आने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन में मीडियाटेक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाता है, जिसकी वजह से इनकी कीमत काफी कम रहती है। Motorola one power में स्नैपड्रैगन 636 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है, साथ में Kyro 260 के साथ फोन आता है। इसकी वजह से फोन की स्पीड काफी बेहतर हो जाती है।

बैटरी

5 / 6

Motorola one power की बैटरी की बात करें तो इसमें पांच हजार एमएएच की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा यह फोन मोटोरोला टर्बो चार्जिंग तकनीक के साथ आता है। ऐसे में केवल 15 मिनट की चार्जिंग में लोग छह घंटे तक फोन चला सकेंगे।

एंड्रॉयड वन

6 / 6

इस समय इस फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरिया दिया जा रहा है। आने वाले समय में फोन में 9 पाई अपडेट मिल जाएगा। और यह पूरी तरह से सस्ता होगा।

ऐप पर पढ़ें