Hindi NewsGadgets NewsMotorola One Power: india launch today at 12:30 pm features price in india specifications know where and how to watch live streaming

motorola one power: 5,000 mAh की बैटरी के साथ भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें पूरा इवेंट LIVE

Motorola one power भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह इवेंट नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। दोपहर 12:30 बजे से शुरू होने वाले इस इवेंट को ग्राहक लाइव भी देख सकेंगे। लेनोवो के स्वामित्व...

motorola one power: 5,000 mAh की बैटरी के साथ भारत में आज होगा लॉन्च, यहां देखें पूरा इवेंट LIVE
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Mon, 24 Sep 2018 12:57 PM
हमें फॉलो करें

Motorola one power भारत में आज लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह इवेंट नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। दोपहर 12:30 बजे से शुरू होने वाले इस इवेंट को ग्राहक लाइव भी देख सकेंगे। लेनोवो के स्वामित्व वाले Motorola one power को कंपनी ने पिछले महीने IFA 2018 में पेश किया था।

बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भारत के लिए एक्सक्लूजिव होगा। फोन की बैटरी 5 हजार एमएएच की होगी। इसके अलावा Motorola one power को कंपनी ई कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए से ही बेचेगी।

Motorola one power स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि यह तकरीबन 14,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। इस हिसाब से इस फोन की टक्कर Asus ZenFone Max Pro M1, Redmi 6 Pro, Redmi Note 5 Pro और Nokia 6.1 Plus से होने जा रही है।

Motorola one power के स्पेसिफिकेशंस
इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो मिलने जा रहा है जिसे एंड्रॉयड पाई में अपग्रेड किया जा सकेगा। इसके अलावा फोन में 6.1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगा जिसका रेशियो 19:9 का होगा।

इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो यह ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 एसओसी होगा। इसके साथ ही Motorola one power एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन है। इसमें कैमरा 16 और 5 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, सेल्फी क्लिक करने वालों को 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें