Motorola is bringing its foldable phone soon - Motorola ला रहा है अपना फोल्डेबल फोन DA Image
20 नबम्बर, 2019|10:54|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Motorola ला रहा है अपना फोल्डेबल फोन

motorola razr

सैमसंग भारत में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च कर चुका है और अपनी पहली दोनों सेल में वह सेल आउट रहा है। फोल्डेबल फोन के प्रति इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिए मोटोरोला ने भी तैयार कर ली है और जल्द ही वह भी अपना फोल्डेबल स्क्रीन वाला फोन लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक, लेनोवो की स्वामित्व वाली यह कंपनी 13 नवंबर को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। मीडिया को इस इवेंट के इनवाइट भेजे जाने लगे हैं।

पढ़ेंः खरीदने जा रहे हैं TV तो दें ध्यान, यहां मिल रही 50% तक की छूट

टेक जगत के मुताबिक, इस दिन मोटोरोला रेजर फोल्डेबल फोन से पर्दा उठाएगी। खबर है कि इसे मोटोरोला रेजर 2019के नाम से जाना जाएगा। इस फोन का मुकाबला पहले ही लॉन्च किए जा चुके फोल्डेबल डिजाइन वाले हैंडसेट हुवावे मेट एक्स और सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से होगा। बताते चलें कि इस साल ही मोटोरोला के एक वाइस प्रेसिडेंट ने पुष्टि की थी कि कंपनी की एक फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की योजना है। लेकिन उन्होंने मोटोरोला रेजर 2019 का स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया।

पढ़ेंः दिवाली: अमेजॉन पर इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 70% तक का डिस्काउंट

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटोरोला रेजर 2019 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का दावा किया गया है। जानकारी मिली थी कि हैंडसेट में 6.2 इंच (876x2142 पिक्सल) की फोल्डिंग डिस्प्ले होगी। इसके साथ 600x800 पिक्सल वाला सेकेंडरी डिस्प्ले होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Motorola is bringing its foldable phone soon