Hindi NewsGadgets Newsmotorola g04 all all set to go on sale tomorrow up to rupees 1000 off on upi transaction - Tech news hindi

Motorola के नए फोन की पहली सेल, ₹7 हजार से कम में मिलेंगे धांसू फीचर, UPI करने पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

फोन की सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। फ्लिपकार्ट पर यूपीआई पेमेंट के जरिए फोन खरीदने वाले यूजर्स को 1 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी इस फोन कई जबर्दस्त फीचर ऑफर कर रही है।

Motorola के नए फोन की पहली सेल, ₹7 हजार से कम में मिलेंगे धांसू फीचर, UPI करने पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 21 Feb 2024 04:59 PM
हमें फॉलो करें

बजट सेगमेंट में नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन- Motorola G04 कल यानी 22 फरवरी को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। फोन की सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। यह फोन दो वेरिएंट- 4जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी में आता है। फोन के 4जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। वहीं, इसके 8जीबी रैम वाले वेरिएंट के लिए आपको 7,999 रुपये खर्च करने होंगे। फ्लिपकार्ट पर यूपीआई पेमेंट के जरिए फोन खरीदने वाले यूजर्स को 1 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फोन आसान ईएमआई पर भी आपका हो सकता है।  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का IPS LCD पैनल दे रही है। यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन में ऑफर किए जा रहे इस डिस्प्ले का पीक ब्राइटनेस लेवल 537 निट्स का है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के UFS 2.2 स्टोरेज से लैस है। एक्सपैंडेबल रैम फीचर की मदद से इसकी टोटल रैम बढ़ कर 16जीबी तक की हो जाती है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में कंपनी Unisoc T606 चिपसेट दे रही है। 

1टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। शानदार फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए इस फोन में पोर्ट्रेट मोड और HDR भी मौजूद है। फोन में दी गई बैटरी 5000mAh की है, जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन चार कलर ऑप्शन- सी ग्रीन, सैटिन ब्लू, सनराइज ऑरेंज और कॉर्कर्ड ब्लैक में आता है।

ऐप पर पढ़ें