Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सMoto Edge X30 में मिलेगा 60MP का फ्रंट कैमरा, इस दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

Moto Edge X30 में मिलेगा 60MP का फ्रंट कैमरा, इस दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Tue, 30 Nov 2021 06:56 PM
Moto Edge X30 में मिलेगा 60MP का फ्रंट कैमरा, इस दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

इस खबर को सुनें

Snapdragon 8 Gen1 प्रोसेसर के लॉन्च होने से पहले लेनोवो (चीन) के जनरल मैनेजर ने कन्फर्म कर दिया है कि मोटोरोला का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जाएगा। वीबो पर शेयर किए गए इस पोस्ट में 'posted from' का लेबल लगा था, जिससे पता चलता है कि यह फोन Moto Edge X30 है। ऐसे में अब यह लगभग कन्फर्म हो चुका है कि यह फोन जल्द मार्केट में एंट्री करेगी। खास बात है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा।

इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है फोन
कंपनी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो My UI 3.0 ओएस पर काम करेगा। फोन को कंपनी 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: 15 हजार रुपये से कम के बेस्ट स्मार्टफोन्स, जबर्दस्त कैमरा के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। 

यह भी पढ़ें: Redmi के नए फोन में 108MP का कैमरा और 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग, जल्द होगा भारत में लॉन्च

बैटरी की बात करें तो मोटो का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह बैटरी 68 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। शेयर किए गए वीबो पोस्ट के अनुसार कंपनी इस फोन में डबल-साइडेड गोरिल्ला ग्लास ऑफर करने वाली है। इसके साथ ही कंपनी के इस आने वाले स्मार्टफोन में कई नए फीचर भी देखने को मिलेंगे। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें