DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स 1 अक्टूबर को Motorola भारत में लॉन्च करेगा जबरदस्त कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

1 अक्टूबर को Motorola भारत में लॉन्च करेगा जबरदस्त कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Himani Gupta
Tue, 21 Sep 2021 06:40 PM
 1 अक्टूबर को Motorola भारत में लॉन्च करेगा जबरदस्त कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कितनी होगी इसकी कीमत

मोटोरोला (Motorola) जल्द ही भारत में एक नया फोन लॉन्च कर रहा है. मोटोरोला इंडिया के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर प्रो मॉडल के कैमरा मॉड्यूल की एक तस्वीर शेयर की गई है। टीज़र से पता चलता है कि हैंडसेट मोटोरोला एज 20 प्रो हो सकता है जो जुलाई में वापस शुरू हुआ था। मोटोरोला ने मोटोरोला एज 20 और एज 20 फ्यूजन को अगस्त में भारत में लॉन्च किया था। जबकि कंपनी ने भारत में मोटोरोला एज 20 प्रो लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि ये फोन 1 अक्टूबर को दस्तक देगा। चूंकि फोन का भारत के बाहर लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए हम पहले से ही इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- कहीं आपके Aadhaar में गलत तो नहीं है मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी, ऐसे करें फटाफट चेक, बच जाएंगे परेशानी से

 

Motorola Edge 20 Pro के स्पेसिफिकेशंस
Motorola Edge 20 Pro में पंच-होल कैमरा के साथ 6.67-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+, 10-बिट कलर और DCI-P3 कलर स्पेस है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है जो एड्रेनो 650 GPU, 12GB रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ है। यह एंड्रॉयड 11 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है और 30W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है।

 

ये भी पढ़ें:- आपके Aadhaar से चल रहे हैं कितने मोबाइल नंबर फटाफट कर लें चेक, वरना फंस जाएंगे बड़ी मुसीबत में

 

ऑप्टिक्स की बात करें तो मोटोरोला एज 20 प्रो में पीछे की तरफ 108MP प्राइमरी सेंसर, 16MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5x ऑप्टिकल जूम के साथ 8MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा और 50X डिजिटल जूम के साथ ट्रिपल कैमरे हैं। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP (चीन) / 32MP (ग्लोबल) स्नैपर और सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। कनेक्टिविटी फीचर में चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, एमआईएमओ, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें