DA Image
4 नवंबर, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

मोटोरोला के किफायती Moto G 5G की लाइव इमेज लीक और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

मोटोरोला अपने नए किफायती 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। इस स्मार्टफोन का कोडनेम कीव रखा गया है। फोन के Moto G 5G के रूप में डेब्यू होने की संभावना है, जो कंपनी के पुराने Moto G 5G Plus को सप्लीमेंट करेगा। अब इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और इमेज ऑनलाइन घूम रहे हैं।
स्लैशलीक्स के अनुसार, मोटो जी 5 जी की एक लीक लाइव इमेज से पता चलता है कि फोन में टॉप सेंटर में पंच-होल कैमरा के साथ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले है। फ़ोन को एक प्रीलोडेड मोटोरोला एप्लिकेशन के साथ एक पास-स्टॉक एंड्रॉइड यूआई चलाते देखा गया है। कहा जाता है कि यह फोन एक समर्पित गूगल असिस्टेंट बटन के साथ आता है। अलग से, एक्सडीए डेवलपर्स ने फोन के पूर्ण विनिर्देशों को प्रकाशित किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मोटो जी 5 जी क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 750 जी प्रोसेसर पर चलता है। क्वालकॉम ने इस साल सितंबर में चिपसेट लॉन्च किया था।
स्नैपड्रैगन 750G पर AI इंजन स्नैपड्रैगन 730G की तुलना में 20% बेहतर है, जिसमें 4 ट्रिलियन ऑपरेशन प्रति सेकंड (TOPP) है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन 2100x1080p रिज़ॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.66-इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें पीछे की तरफ तीन कैमरे होंगे। सेटअप में कथित तौर पर 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

यह भी पढ़ें- Micromax की नई In सीरीज के लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन्स, यहां जानें फीचर्स
स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 750G चिप को 6GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी भी दी जाएगी। फोन की कीमत और रिलीज की तारीख पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। मोटो जी 5 जी प्लस में 90Hz 6.67-इंच फुल एचडी + डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ 6GB तक रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज, और 20GB फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की जानकारी सामने आई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Motorola affordable Moto G 5G live image leaks and specifications leaked