DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  Moto Razar 2019 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
गैजेट्स

Moto Razar 2019 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Published By: Rohit
Mon, 16 Mar 2020 05:08 PM
Moto Razar 2019 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला ने भारतीय बाजार में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन आईकोनिक रेडर वी3 फ्लिप फोन से प्रभावित है। मोटोरेजर में डुअल स्क्रीन दी गई है और फोल्ड होने के बाद भी सेकेंडरी स्क्रीन का उपयोग किया जा सकता है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और इसकी प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस फोन की कीमत भारत में 1,24,999 रुपये रखी गई है।

पढ़ेंः कंप्यूटर में ऐसे सुरक्षित रखें जरूरी दस्तावेज

इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और पावर बैकअप के लिए इसमें 18वाट टर्बोपावर चार्जर के साथ 2510 एमएएच की बैटरी मौजूद है। ​मोटोरोला रेजर 2019 में 6.2 इंच फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ (876x2142 पिक्सल) डिस्प्ले है। डिस्प्ले पैनल को पूरी तरह फोल्ड कर आधा किया जा सकता है। इस फोन में एक सेकंडरी 2.7 इंच ओलेड क्विक व्यू स्क्रीन भी है जिसका रेजोल्यूशन है। इस स्क्रीन का इस्तेमाल सेल्फी लेने, नोटिफिकेशन देखने और म्यूजिक कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट के लिए किया जा सकता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है।

पढ़ेंः Samsung Galaxy M21 भारत में 16 मार्च को होगा लॉन्च

कैमरा सेटअप की बात करें तो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा है। कैमरा नाइट विजन मोड के साथ आता है और कंपनी का कहना है कि अंधेरे में भी इस मोड के साथ ब्राइट फोटो ली जा सकती है। कैमरे में ऑटो सीन डिटेक्शन, पोर्ट्रेट लाइटिंग भी है। फोन के फोल्ड हो जाने पर इस कैमरे को सेल्फी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। हालांकि, हैंडसेट में मुख्य डिस्प्ले नॉच के ऊपर एक 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा भी है। स्टोरेज की बात करें तो मोटोरोला रेजर (2019) में 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। 
 

संबंधित खबरें