Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़moto g13 all set to launch in india on 29th march - Tech news hindi

खुशखबरी! 29 मार्च को आ रहा Motorola का दमदार फोन, कम कीमत में मिलेंगे बेस्ट फीचर

मोटो G13 की लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। यह फोन भारत में 29 मार्च को लॉन्च होने वाला है। इस फोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है। फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 March 2023 12:16 PM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला (Motorola) के नए स्मार्टफोन Moto G13 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर लाइव माइक्रोसाइट के अनुसार यह फोन 29 मार्च को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी इस फोन को पहले ही यूरोप में लॉन्च कर चुकी है। भारत में इसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम रहने की संभावना है। फोन दो कलर ऑप्शन - लैवेंडर ब्लू और मैट चारकोल में आएगा। फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ कई धांसू फीचर देने वाली है। 

मोटो G13 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.5 इंच का IPS LCD पैनल देने वाली है। यह डिस्प्ले टियरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट ऑफर करने वाली है। मोटोरोला के इस अपकमिंग फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। 

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देने वाली है। मोटो G13 साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। फोन में आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। फोन की खास बात है कि कंपनी इसमें मोबाइल सिक्योरिटी के लिए थिंकशील्ड भी ऑफर करने वाली है। यह फोन ऐंड्रॉयड 13 ओएस पर काम करता है।  

(Photo: androidplanet)

ऐप पर पढ़ें