Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Moto G04 expected to launch soon in India suggest teaser know specifications - Tech news hindi

बजट यूजर्स की होगी चांदी: Motorola ला रहा गजब का स्मार्टफोन, हटके है इसका स्टाइल और कलर

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में Motorola G24 Power स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब इसके बाद कंपनी भारत में एक नया स्मार्टफोन लाने की प्लानिंग कर रही है। मोटो ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है:

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Feb 2024 05:38 PM
हमें फॉलो करें

मोटोरोला ने हाल ही में भारत में Motorola G24 Power स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब इसके बाद कंपनी भारत में एक नया स्मार्टफोन लाने की प्लानिंग कर रही है। मोटो ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने बिना नाम का खुलासा बिना एक नए डिवाइस के लॉन्च का संकेत दिया है। जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह Moto G04 हो सकता है, जिसे हाल ही में यूरोप में पेश किया गया था। 

 

Moto G04 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
Moto G04 के बारे में अटकलें सटीक हैं, डिवाइस में एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन संभवतः Unisoc T606 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है और Android 14 OS पर आधारित My UX पर काम करता है।

 

 

फोटोग्राफी के लिए, डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ 16MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा शामिल हो सकता है। Moto G04 में 5000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है जो 10W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Moto G04 में अतिरिक्त फीचर्स के शामिल होने की उम्मीद है जिसमें 3.5 मिमी ऑडियो जैक, इनहांस्ड ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर है। पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी52 रेटिंग, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी शामिल हैं। 

 

Moto G04 की कीमत 
यूरोप में डिवाइस को $129 में लॉन्च किया गया है। भारत में, हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन 10,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

 

ऐप पर पढ़ें