Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Moto Egde 30 Fusion Viva Magenta Special Edition phone goes on sale with amazing discounts - Tech news hindi

सेल शुरू: हजारों रुपये की छूट, धांसू कैमरा वाला स्पेशल एडिशन फोन सबसे सस्ते में

टेक कंपनी मोटोरोला की ओर से बीते दिनों Motorola Edge 30 Fusion Viva Magenta स्पेशल एडिशन फोन लॉन्च किया गया था, जिसकी पहली सेल आज फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही है। सेल में फोन बड़े डिस्काउंट पर मिलेगा।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 12 Jan 2023 09:59 AM
हमें फॉलो करें

प्रीमियम कैमरा स्मार्टफोन्स बनाने वाली कंपनी Motorola ने बीते दिनों भारतीय मार्केट में Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी बिक्री आज से शुरू हो रही है। नए Morola Edge 30 Fusion Viva Magenta को पहली सेल में ही खास ऑफर्स और डिस्काउंट्स के साथ खरीदने का मौका ग्राहकों को मिलने वाला है। 

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन की सेल शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर आज दोपहर 3 बजे से शुरू होगी और यह डिवाइस कंपनी की वेबसाइट और Reliance Digital स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा। यह स्पेशल एडिशन फोन केवल कलर और डिजाइन के मामले में अलग है, जबकि इसके बाकी स्पेसिफिकेशंस ओरिजनल Edge 30 Fusion जैसे ही हैं, जिसे- कॉस्मिक ग्रे और सोलर गोल्ड कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है।

पहली ही सेल में पाएं बंपर डिस्काउंट्स
भारत में Moto Edge 30 Fusion Viva Magenta की कीमत 42,999 रुपये रखी गई है लेकिन इंट्रोडक्ट्री ऑफर के चलते यह 39,999 रुपये कीमत पर उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं, IndusInd बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने की स्थिति में ग्राहकों को 3,500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा और 7,699 रुपये कीमत के Jio बेनिफिट्स भी दिए जाएंगे।

सबसे हटकर है Motorola फोन का कलर
टेक कंपनी ने नया स्मार्टफोन '2023 Pantone Color of The Year' में लॉन्च किया है, जिसका चुनाव ग्लोबल ट्रेंड्स और थीम्स के आधार पर किया गया है। फोन के वीगन लेदर बैक पैनल पर Pantone की ब्रैंडिंग भी की गई है। बाकी डिजाइन ओरिजनल मॉडल जैसा ही है और इसके स्पेसिफिकेशंस में भी कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। प्रीमियम फीचर्स वाले इस फोन में बेहतरीन पावरफुल सेल्फी कैमरा मिलता है।

Moto Edge 30 Fusion Viva Magenta के स्पेसिफिकेशंस
नए मोटोरोला फोन में 6.55 इंच का कर्व्ड pOLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है, जो 1100nits की पीक ब्राइटनेस और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है। Qualcomm Snapdragon 888+ प्रोसेसर के साथ इस फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। डुअल स्टीरियो स्पीकर्स वाला यह डिवाइस IP52 रेटिंग के साथ आता है और इसमें Dolby Atmos सपोर्ट दिया गया है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो रियर पैनल पर 50MP प्राइमरी सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और तीसरे डेप्थ सेंसर के साथ दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 32MP फ्रंट कैमरा मिलता है। Edge 30 Fusion में मिलने वाली 4400mAh बैटरी को 68W TurboPower फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

ऐप पर पढ़ें