फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुए Moto Edge 30, देखें दाम आपके बजट में है या नहीं

8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुए Moto Edge 30, देखें दाम आपके बजट में है या नहीं

मोटोरोला ने अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर Moto Edge 30 को लॉन्च कर दिया है। नया मिड-रेंज स्मार्टफोन 144Hz OLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है।

8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुए Moto Edge 30, देखें दाम आपके बजट में है या नहीं
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 07:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मोटोरोला ने अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन के तौर पर Moto Edge 30 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने यूरोप में Moto Edge 30 से पर्दा उठा दिया है। डिवाइस 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। बता दें कि फोन में स्टोरेज बढ़ाने का कोई ऑप्शन नहीं है। मोटोरोला का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन 144Hz OLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। चलिए डिटेलस में जानते हैं फोन के स्पेक्स, फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ...

इतनी है Moto Edge 30 की कीमत
मोटोरोला ने मोटो एज 30 को चुनिंदा क्षेत्रों में लॉन्च किया है। डिवाइस 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। बेस मॉडल की कीमत 450 यूरो (करीब 36,500 रुपये) है। फोन को ऑरोरा ग्रीन, मेटियोर ग्रे और सुपरमून सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है। डिवाइस जल्द ही भारत में डेब्यू करेगा। हालांकि, इसकी सटीक लॉन्च डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें- अब WhatsApp पर होगी पैसों की बारिश! जल्द ये काम करने के मिलेंगे पैसे

Moto Edge 30 के फीचर्स और स्पेक्स
- Edge 30 में 6.5 इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है। 10-बिट पैनल HDR10+ को भी सपोर्ट करता है और फ्रंट कैमरे के लिए सेंट्रली अलाइन्ड होल पंच कटआउट के साथ आता है।

- फोन डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट के साथ आता है। यह 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में स्टोरेज बढ़ाने का कोई ऑप्शन नहीं है।

- मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च कर दिया है। यह Android के टॉप पर MyUX पर काम करता है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन ऑल-पिक्सेल ऑटोफोकस और OIS के साथ 50MP के मेन कैमरे के साथ आता है। इसमें 118-डिग्री फिल्ड ऑफ व्यू के साथ 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी है। अल्ट्रावाइड कैमरा मैक्रो सेंसर के रूप में भी काम करता है। तीसरा सेंसर 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

- डिवाइस में 4020mAh की छोटी बैटरी है जो 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं है। स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए फोन को IP52 रेटिंग मिली है।

epaper