फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सबजट सेगमेंट में बेस्ट फीचर और डिजाइन ऑफर करेगा Moto E32s, 27 मई को होगा लॉन्च

बजट सेगमेंट में बेस्ट फीचर और डिजाइन ऑफर करेगा Moto E32s, 27 मई को होगा लॉन्च

मोटो E32s स्मार्टफोन भारत में 27 मई को एंट्री कर सकता है। यह जानकारी टिपस्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से दी। शर्मा के अनुसार फोन 4जीबी रैम और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा।

बजट सेगमेंट में बेस्ट फीचर और डिजाइन ऑफर करेगा Moto E32s, 27 मई को होगा लॉन्च
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 24 May 2022 01:34 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मोटोरोला (Motorola) आजकल तेजी से अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी अपनी पॉप्युलर E सीरीज के नए स्मार्टफोन- Moto E32s को लॉन्च करने वाली है। टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार कंपनी का यह फोन भारत में 27 मई को लॉन्त किया जा सकता है। शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी देने के साथ ही फोन के डिजाइन और खास स्पेसिफिकेशन्स को भी शेयर किया। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने जो डिजाइन शेयर किया है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि यह फोन दिखने में Moto E32 जैसा ही है। कंपनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन बजट सेगमेंट का हो सकता है। 

शेयर किए गए पोस्टर में देखा जा सकता है कि मोटो E32s में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे दे रही है। फोन के रियर पैनल पर मोटोरोला का लोगो और ब्रैंडिंग भी दी गई है। इस फोन में दिया गया डिस्प्ले पतले बेजल्स और सेंटर पंच-होल वाला है। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। वहीं, लेफ्ट एज पर कंपनी सिम ट्रे ऑफर कर रही है। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल के साथ 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट मौजूद है। 

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन्स
टिपस्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक फोन बेहद स्लिम डिजाइन वाला एक स्टायलिश हैंडसेट होगा। इसमें मिलने वाला डिस्प्ले 6.5 इंच का है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन में ऐंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड MyUX कस्टम स्किन आउट-ऑफ-द-बॉक्स देने वाली है। कंपनी का यह फोन स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा।

मोटो E32s 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले दिनों में फोन के फीचर्स के बारे में और जानकारियां सामने आएंगी। 

(Photo: dailyweb)

यह भी पढ़ें: रेडमी डेज सेल में धमाकेदार डिस्काउंट! 6 हजार रुपये तक की छूट के साथ मिल रहे प्रीमियम 4K Smart TV

epaper