Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़moto e13 priced under rs 7000 in india will be launched on february 8 - Tech news hindi

₹7000 से कम होगी Moto E13 की कीमत, 8 फरवरी को होगा लॉन्च; देखें फीचर्स

Moto E13 स्मार्टफोन 8 फरवरी को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। डिवाइस की कीमत भारत में 7,000 रुपये से कम होगी, जो इसे हाल के दिनों में ब्रांड के सबसे किफायती फोन में से एक बना देगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 Feb 2023 01:29 PM
हमें फॉलो करें

Moto E13 स्मार्टफोन 8 फरवरी को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। डिवाइस के लॉन्च के कुछ ही दिन बचे हैं, मोटोरोला ने पहले ही डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। डिवाइस को फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। मोटोराला की ई-सीरीज हमेशा बजट फ्रेंडली और एंट्री-लेवल फोन रही है। कंपनी इस फोन को कुछ यूरोपीय देशों में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। भारत में लॉन्च से पहले, अपकमिंग फोन की कीमत सामने आ गई है। सामने आई कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है कि E13 भारत में मोटोरोला के सबसे किफायती स्मार्टफोन में से एक होने की संभावना है। आप भी सस्ता फोन खरीदना चाह रहे हैं तो देखें लिस्ट

Moto E13 भारत में कीमत
Moto E13 स्मार्टफोन 64GB स्टोरेज के साथ 2GB और 4GB रैम ऑप्शन में आएगा। टिप्सर देबयान रॉय (गैजेट्सडेटा) ने ट्वीट कर डिवाइस की कीमत की जानकारी दी है। ट्वीट के अनुसार, डिवाइस की कीमत 6,499 रुपये से 6,999 रुपये के बीच होगी, यह 2GB रैम वाले बेस वेरिएंट के लिए हो सकती है। कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि डिवाइस की कीमत भारत में 7,000 रुपये से कम होगी, जो इसे हाल के दिनों में ब्रांड के सबसे किफायती फोन में से एक बना देगा।

ये भी पढ़ें- 226 शहरों में 5G की धूम, फ्री में लें तेजतर्रार इंटरनेट स्पीड का मजा; Jio और Airtel यूजर देखें लिस्ट

Moto E13 के बेसिक स्पेसिफिकेशन
Moto E13 स्मार्टफोन एक 6.5-इंच आईपीएस एलसीडी के साथ एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। फोन एक स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट भी पेश करेगा। डिवाइस को 12nm फेब्रिकेशन प्रोसेस के आधार पर एक यूनिसोक T606 प्रोसेसर से लैस किया जाएगा। फोन में डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के सपोर्ट के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की सुविधा होगी।

डिवाइस तीन कलर्स- कॉस्मिक ब्लैक, क्रीमी व्हाइट और ऑरोरा ग्रीन में उपलब्ध होगा। सॉफ्टवेयर के मामले में फोन एंड्रॉइड 13 गो एडिशन पर चलेगा। फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 10W चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी पैक करेगा।

फोन में डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करने की भी पुष्टि की गई है। फोन के टॉप पर 3.5mm हेडफोन जैक है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है।
 

ऐप पर पढ़ें