Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Micromax Spark Go launched in india with android oreo at rs 3999

एंड्रॉयड ओरियो के साथ भारत में ये फोन लॉन्च

माइक्रोमैक्स ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax Spark Go लॉन्च कर दिया है और यह एक बजट स्मार्टफोन है।  यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलेगा। Micromax...

एंड्रॉयड ओरियो के साथ भारत में ये फोन लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीSat, 27 Oct 2018 02:20 PM
हमें फॉलो करें

माइक्रोमैक्स ने भारतीय मार्केट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax Spark Go लॉन्च कर दिया है और यह एक बजट स्मार्टफोन है।  यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर चलेगा। Micromax Spark Go की अहम खासियतों की बात करें तो यह स्प्रेडट्रम एससी 9832ई प्रोसेसर, फ्लैश से लैस फ्रंट और रियर कैमरे, व 4जी वीओएलटीई के साथ आता है। माइक्रोमैक्स स्पार्क गो को भारतीय मार्केट में 3,999 रुपये में बेचा जाएगा। 

Micromax Spark Go एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर चलने वाले इस फोन में 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए (480x854 पिक्सल) डिस्प्ले पैनल है। हैंडसेट में स्प्रेडट्रम एससी9832ई चिपसेट के साथ माली टी720 जीपीयू इंटीग्रेटेड है। साथ ही यह फोन 1 जीबी रैम और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज (32जीबी इंटरनल मेमोरी) के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो माइक्रोमैक्स स्पार्क गो में 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।  दोनों ही कैमरे फ्लैश के साथ आते हैं। यूज़र स्पार्क गो के रियर कैमरे से फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। इसकी बैटरी 2000 एमएएच की है।

ऐप पर पढ़ें